भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा: राहुल गांधी
भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा: राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने विदेश एवं रक्षा नीति को सियासी हथंकडा बनाकर देश को कमजोर कर दिया है। उन्होंने उस सुचना का हवाला दिया जिसमें बताया गया था कि चीनी सेना ने पूर्वी लद्दाख में कई जहां पर LAC को फिर से पार कर लिया है तथा दोनों पक्षों के मध्य विवाद की कम से कम एक घटना हो चुकी है। सेना ने इस खबर को खारिज किया है।

वही राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘मोदी सरकार ने विदेश व रक्षा नीति को सियासी हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमज़ोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा।’ दूसरी तरफ सेना ने बुधवार को बताया कि भारतीय या चीनी पक्ष ने पूर्वी लद्दाख के उन क्षेत्रों पर कब्जा करने का कोई प्रयास नहीं किया है, जहां से वे फरवरी में पीछे हटे थे तथा इलाके में टकराव के बाकी मामलों को सुलझाने के लिए दोनों पक्ष वार्ता कर रहे हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई प्रदेशों में कोरोना रोधी खुराक की कथित तौर पर कमी होने का हवाला देते हुए बुधवार को केंद्र पर हमला बोला तथा आरोप लगाया कि ‘जुमले हैं, टीके नहीं हैं।’ उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "जुमले हैं, वैक्सीन नहीं!" कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की उसमें बताया गया है कि कई प्रदेशों में टीकों की कमी है, हालांकि केंद्र ने इससे मना किया है। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने आरोप लगाया कि वैक्सीन की कमी और ईंधन के दामों में बढ़ोतरी से बीजेपी सरकार लोगों के घाव पर नमक रगड़ रही है। उन्होंने ट्वीट किया, टीकाकरण की दर में 60 प्रतिशत की कमी आई है तथा इस सरकार में ईंधन के दामों में 63 बार वृद्धि हुई है। बीजेपी व्यक्तियों के घाव पर नमक रगड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

नवजोत सिद्धू के मक्खन पर फिसले केजरीवाल, बोले- मैं खुश हूं कि विपक्षी नेता भी हमारी सराहना कर रहे हैं...

इराक के अस्पताल में आग लगने से लोगों में मचा हाहाकार, 90 से अधिक की हुई मौत

अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में होगा भारी फेरबदल, लिए जा सकते है कई अहम फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -