ख्लोए कार्दशियन ने पहली बार स्वीकारा ट्रिस्थन थॉमस के साथ अपना रोमांस

रियलिटी स्टार ख्लोए कार्दशियन ने पहली बार खुलेआम ट्रिस्थन थॉमस के साथ अपने रोमांस के बारे में बात की है। ख्लोए ने जिमी किम्मेल शो पर अपनी लव लाइफ के बारे में खुल कर बात की और यह भी बताया की क्यों उन्हें ट्रिस्थन से मिलने के लिए क्लीवलैंड जाना पसंद है? ख्लोए कार्दशियन ने ट्रिस्थन थॉमस के साथ अपने हॉट न्यू रोमांस के बारे में कभी कुछ नहीं बताया है लेकिन जिमी के शो में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने इस रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताया।

इन दोनों का मिलन सितम्बर में हुआ उसके बाद ख्लोए ने अपने ज्यादा से ज्यादा वक्त ऑहियो में बिताया। ख्लोए ट्रिस्थन का ओपनिंग गेम देखने स्टैंड्स में भी मौजूद थी और इसी गेम के दौरान ट्रिस्थन ने अपनी चैंपियनशिप रिंग प्राप्त की थी, और इसके बाद दोनों कपल ने एक दुसरे को कॉम्पलिमेंट देती ड्रेस में हेलोवीन पार्ट भी एक साथ एन्जॉय की थी। अपने क्लीवलैंड प्रेम के बारे में वो बताती है कि 'यह जगह मुझे इसलिए भी अच्छी लगती है क्योंकि यहाँ कोई पेपराजी या कुछ और आपका पीछा नहीं करते हैं।

मुझे अच्छा लगता है जब मुझे कोई पहचानता नहीं है। कभी कभी कोई कह देता है की तुम ख्लोए जैसी लग रही हो तुम्हे तो उसके जैसा दिखने के काफी पैसे मिल सकते हैं। मेरा जवाब होता है की हाँ मुझे मिलने चाहिए।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Most Popular

- Sponsored Advert -