Khloe Kardashian ने बताया उनके घर बेटी आएगी या बेटा
Khloe Kardashian ने बताया उनके घर बेटी आएगी या बेटा
Share:

अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार Khloe Kardashian भी जल्दी ही माँ बनने वाली हैं. Khloe और बॉयफ्रेंड Tristan Thompson अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं और उसकी स्वागत के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. अभी हाल ही में उनकी बहन काईली ने भी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया और उसके पहले किम ने भी अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया. बता दे, दोनों की बेटियां ही है और दोनों बहनें काफी खुश हैं.

अपने रियलिटी शो Keeping Up With The Kardashians में Khloe ने अपने बच्चे के जेंडर की जानकारी दी. जी हाँ, उन्होंने इस शो में कहा उन्हें लगता है वो भी जल्दी ही एक बेटी को जन्म देने वाली हैं. किम और काईली की बेटी होने के बाद उन्हें भी लगता है बेटी ही होगी जिसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं और थोड़ी सी नर्वस भी हैं.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा I am now so excited my daughter will have forever best friends with Chicago and Stormi!! God is great!!! Thank you Lord for our princess. इस पर वो बहुत खुश है कि उनकी बेटी की खास दोस्त होगी किम की Chicago और काईली की Stormi . वाकई ख़ुशी की बात है तीनों बहनों के बच्चे एक साथ ही बड़े होंगे और हमेशा साथ रहेंगी.

बॉयफ्रेंड ने शेयर की Kylie Jenner की बेटी स्टॉर्मी की क्यूट तस्वीर

Kendall Jenner की न्यूड फोटो में ये चीज़ गौर से देख रहे हैं फैंस

एक ट्वीट से स्नैपचैट खतरे में, 1.3 अरब का घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -