बेटी के जन्म के बाद मदर्स डे की खास प्लानिंग कर रही हैं क्लोई कार्दशियां
बेटी के जन्म के बाद मदर्स डे की खास प्लानिंग कर रही हैं क्लोई कार्दशियां
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस क्लोई कार्दशियां ने अप्रैल में ही अपने बच्चे को जन्म दिया था. क्लोई और उनके पति ट्रिस्टन थॉम्पसन का ये पहला बच्चा है. दोनों ही बेटी के जन्म के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे. 33 वर्ष की उम्र में क्लोई माँ बनी हैं. क्लोई और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने अपनी बेटी का नाम True रहा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान क्लोई ने बताया कि उन्हें अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि वो माँ बन चुकी हैं. बेटी के जन्म के बाद क्लोई का ये पहला मदर्स डे सेलिब्रेशन होगा. इस मदर्स डे को और ज्यादा खास बनाने के लिए क्लोई काफी प्लानिंग कर रही हैं.

मदर्स डे सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए क्लोई ने कहा कि- इस बार का मदर्स डे उनके लिए अब तक का सबसे ज्यादा खास मदर्स डे होने वाला है. उनके लिए ये एक बड़ा सम्मान की तरह है. बेटी के जन्म के बाद क्लोई को अपने परिवार की और भी महिलाओं को सम्मान देना अच्छा और महत्वपूर्ण लगता है.

बेटी के जन्म से पहले क्लोई और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था. इन सभी फोटोशूट में क्लोई बिकिनी में अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थी. सभी फोटोज़ में वो बेहद सेक्सी लग रही थी. वैसे क्लोई अक्सर ही अपनी बहन किम की तरह बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं.

कांच के टुकड़े से अपना अंग काटकर इस मशहूर डीजे ने किया था सुसाइड

अपने बयान के कारण चर्चाओं में बनी हैं बिकिनी गर्ल

डीजे एविसी की मौत पर परिवारवालों ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -