अपने बयान के कारण चर्चाओं में बनी हैं बिकिनी गर्ल
अपने बयान के कारण चर्चाओं में बनी हैं बिकिनी गर्ल
Share:

अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहने वाली ब्रिटीश एक्ट्रेस लुसी मैक्लेनबर्ग इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गई हैं. इस बार लुसी अपनी किसी बोल्ड फोटो के कारण नहीं बल्कि एक बयान के कारण सुर्खिया बटोर रही हैं. हाल ही में लुसी ने टीवी सेलिब्रिटी स्कारलेट की आलोचना की हैं. लुसी ने स्कारलेट की आलोचना करते हुए कहा कि- उन्हें ऐसे सेलेब्स पर बहुत गुस्सा आता है जो अपना नाम कमाने के लिए झूठ बोलते है.

दरअसल कुछ दिन पहले ही स्कारलेट ने एक फिटनेस DVD लॉच की है. इस DVD के जरिए स्कारलेट ने बताया कि उन्होंने बेहद ही कम समय में अपना बहुत वजन कम कर लिया है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद लुसी आग बबूला हो उठी और स्कारलेट पर निशाना साधते हुए लुसी ने कहा कि स्कारलेट झूठ बोल रही है. लुसी आगे कहती है कि रील और रियलिटी में सभी को फक समझ में आता है.

इतना ही नहीं गुस्से में लुसी ने आगे कहा कि, यदि कोई ब्रांड आपको एंबेस्डर बना रहा है तो इसका ये मतलब नहीं की आप झूठी कहानिया गढ़ती जाए. ऐसा करके आप सभी दर्शको को बेवकुंड बना रही है. लुसी द्वारा ऐसे बयान देने के बाद स्कारलेट तो उनसे बहुत नाराज है ही इसके साथ ही पूरी ग्लैमर इंडस्ट्री लुसी के ऐसे बयानों की आलोचना कर रही हैं.

कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स ने दुनियाभर में बनाए ये शानदार रिकार्ड्स

प्रेग्नेंसी के बाद फोटोशूट में हॉट और सेक्सी नजर आई काइली जेनर

बेटी संग बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई काइली जेनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -