डीजे एविसी की मौत पर परिवारवालों ने किया बड़ा खुलासा
डीजे एविसी की मौत पर परिवारवालों ने किया बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर डीजे टिम बर्गलिंग जिन्हे डीजे एविसी के नाम से भी जाना-जाता हैं. डीजे एविसी की मौत की खबर सुनकर पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. 20 अप्रैल के दिन ओमान के मस्कट में इस मशहूर डीजे के घर पर उनकी खून से लथपथ लाश मिली थी. बुधवार को ही सुनने में आया था कि डीजे एविसी ने आत्महत्या की है. इस बात का खुलासा खुद उनके परिवारवालों ने किया है.

डीजे एविसी के परिवारजन का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या कर खुद को खत्म कर लिया. डीजे एविसी के परिवारवालों ने एक ओपन लेटर जारी किया है जिसमे उन्होंने लिखा कि- एविसी अक्सर जिंदगी, उसके महत्व, खुशी जैसे विषय के ख्यालों में उलझे रहते थे. वो इस सोच में इतने डूब गए थे कि, इस विषय पर इसके आगे नहीं सोच पा रहे थे जिसके चलते वो काफी परेशान हो गए थे.

इतनी ही नहीं दो दिन पहले जो रिपोर्ट आई थी उसमे इस बात का खुलासा हुआ था कि डीजे एविसी ने टूटे हुए कांच के टुकड़े से अपने शरीर का अंग काट लिया था जिसके बाद उनके शरीर से कुछ ज्यादा ही खून बह गया था. इस कारण से ही डीजे एविसी की मौत हो गई थी. डीजे एविसी ने 28 की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. हालाँकि अब तक उनकी मौत के कारण की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

कांच के टुकड़े से अपना अंग काटकर इस मशहूर डीजे ने किया था सुसाइड

अपने बयान के कारण चर्चाओं में बनी हैं बिकिनी गर्ल

कमाई के साथ-साथ एवेंजर्स ने दुनियाभर में बनाए ये शानदार रिकार्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -