ख्लोए को लेकर भिड़ते नजर आ रहे हैं उनके पूर्व और वर्तमान प्रेमी
ख्लोए को लेकर भिड़ते नजर आ रहे हैं उनके पूर्व और वर्तमान प्रेमी
Share:

ख्लोए कार्दशियन इस समय काफी पशोपेश में चल रही है क्योंकि उनका पाला दो प्रोफेशनल एथलीट्स से पड़ा है जो पहले से ही एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते. लगता है ख्लोए जिंदगी में पहली बार दो जनों के बीच में विवाद का कारण बनने जा रही है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि ख्लोए और लेमर ओडोम के बीच 3 साल की कानूनी कार्रवाई के बाद अभी पिछले महीने ही तलाक हुआ है.

तलाक की प्रक्रिया बहुत ज्यादा लंबी चली थी क्योंकि लेमर ने लंबे वक्त तक इन पेपर्स पर साइन करने से मना कर दिया था. उसके बाद ओवर डोज के कारण लेमर की शारीरिक स्थिति ठीक नहीं थी इस कारण ख्लोए ने इंसानियत के तौर पर तलाक के विचार को कुछ वक्त के लिए टाल दिया. पिछले साल कुछ वक्त के लिए दोनों के बीच दोस्तों का रिश्ता था लेकिन जब लेमर फिर से अपनी पुरानी हरकतों पर आ गए तो फिर ख्लोए ने फिर से तलाक के लिए अप्लाई किया.

लेमर पिछले दिसंबर में ही रिहैब में गए थे. एक महीने तक वहां रहने के बाद उन्होंने बीच में ही ट्रीटमेंट छोड़ दिया और उनके इंटरव्यू में यह सामने आया कि वह अपनी पत्नी को वापस पाना चाहते हैं. लेकिन ख्लोए के वर्तमान प्रेमी ट्रिस्टन थॉम्पसन किसी भी कीमत पर ख्लोए को अपने से दूर नहीं करना चाहते. सूत्रों के अनुसार थॉम्पसन ने लेमर को फोन किया और कहा कि वह आप ख्लोए से दूर रहें. ट्रिस्टन को अपनी जिंदगी में कोई ड्रामा नहीं चाहिए। वह ख्लोए से बहुत प्यार करते हैं और ऐसा कोई मौका ही नहीं है जो वह ख्लोए को अपने से दूर होने देंगे।

क्या ख्लोए कार्दशियन प्रेग्नेंट हैं ?

किम की Unseen Hot फोटोज इंटरनेट पर वायरल

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' में किम और कान्ये को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं फैन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -