खेती करते नजर आए खेसारीलाल, फैंस ने किया शॉकिंग कमेंट
खेती करते नजर आए खेसारीलाल, फैंस ने किया शॉकिंग कमेंट
Share:

फिल्‍मी जगत में बड़े पर्दे से लेकर बड़े – बड़े प्रोग्रामों में आपने फिल्‍मों सितारों को आवश्यकत देखा होगा, किन्तु क्या आपने सोचा है, कि बिना किसी मूवी की शूटिंग के ये खेतों में मेहनत करेंगे. लेकिन कुछ ऐसा ही इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी के सुपरस्‍टार कर रहे हैं। जहां बीते दिनों सलमान खान खेती करते नजर आये, वहीं भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी अपने गांव में धान रोपाई करते नजर आये। इस दौरान उन्‍होंने गाना भी गाया और किसानों की मेहनत की सराहना भी की।

अमेज़न प्राइम ने रिलीज़ किया कन्नड़ फिल्म 'फ्रैंच बिरयानी' का ट्रेलर

विदित हो कि खेसारीलाल लॉकडाउन के कारण से इन दिनों अपने गांव में धान रोपाई कर रहे है। ऐसे में अपने पुराने समय को याद करते हुए खेसारीलाल यादव पहुंच गए खेत और धान के बिचरे को निकाल कर रोपाई करने लगे। बाद में उन्‍होंने बताया कि पहले भी वे खेती के कार्य में शामिल होते थे। उन्‍होंने कहा कि मैं गांव कभी – कभी आता रहता हूं, लेकिन आज मुझ किसान भाईयों के साथ काम करके बहुत मजा आया। इनकी मेहनत से हमारा पेट भरता है। हमारे अन्‍नदाता हमेशा तरक्‍की करें, यही कामना है।

सामने आई कॉमेडियन मीरा अनिल की खूबसूरत तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्‍होंने अपने फैंस के लिए बताया कि आपसे मिलने हमेशा अच्‍छा लगता है। किन्तु लॉकडाउन की वजह से दूर हूं, फिर भी वर्चुअली आपसे किसी न किसी माध्‍यम में बात कर पाता हूं। उन्‍होंने कहा कि हमें कोरोना को हराना है। इसलिए मास्‍क पहनें। साबुन से हाथ धोयें। सामाजिक दूरी बनाये रखें। आज आप घर में रहेंगे, तभी स्‍वस्‍थ रहेंगे।

यदि पिता ने नहीं मारा होता बेल्ट से तो आज ये काम कर रहे होते रवि किशन

कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से फिर कर दिया कमाल, फैन ने किया

धन्यवादआनंद शर्मा रिलीज़ कर सकते है MLA और एक्टर दर्शन का ऑडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -