काजल-खेसारी के 'संघर्ष' भरे रोमांस को 48 लाख व्यू, खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

Sep 14 2018 07:30 PM
काजल-खेसारी के 'संघर्ष' भरे रोमांस को 48 लाख व्यू, खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'संघर्ष (Sangharsh)' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 'संघर्ष' की कहानी को पसंद किया गया तो उसके सॉन्ग भी उतने ही पॉपुलर हुए. 'संघर्ष' में खेसारी लाल यादव ने उम्र के दो पड़ाव दिखाए थे जिसमें वे जवान और बूढ़े बने हुए थे. अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' के गाने यूट्यूब पर आने शुरू हो गए हैं और ये खूब धूम मचा रहे हैं.

अखाड़े में बजरंगी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' का सॉन्ग 'दिल बदतमीज हो गईल' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही धामा चौकड़ी मचाने लगा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के 'दिल बदतमीज हो गईल (Dil Badtameez Ho Gayil)' को अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी के ख्यालों में खोए हुए दिख रहे हैं और काजल के चक्कर में वे एक बुजुर्ग शख्स को ही गोद में उठा लेते हैं. 

डरे-सहमे नजर आए फैंस, काजल के साथ नाग अवतार में दिखें खेसारीलाल

खेसारी ओर काजल का यह गाना काफी कमाल है. बता दें कि इसे खेसारी लाल यादव ने ही आवाज दी है ओर इसके लिरिक्स आजाद सिंह के हैं. 'दिल बदतमीज हो गईल' का म्यूजिक धनंजय मिश्रा का है. फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल है. 'संघर्ष' फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य और निशा झा भी नजर आ रही है. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हुई थी. 

यह भी पढ़ें...

अखाड़े में बजरंगी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

हजारों की भीड़ के बीच बिंदास होकर नाचे खेसारी और काजल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO : दु:खी मन से काजल को याद करते रहे खेसारी, वीडियो देख नही रूकेंगे आपके भी आंसू