डरे-सहमे नजर आए फैंस, काजल के साथ नाग अवतार में दिखें खेसारीलाल

Sep 12 2018 12:35 PM
डरे-सहमे नजर आए फैंस, काजल के साथ नाग अवतार में दिखें खेसारीलाल

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘नागदेव’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं और फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं. काजल राघवानी की नाग-नागिन पे आधारित ये पहली फ़िल्म है, जिसमे वे नागिन के रूप में दिखेंगी. इस नए पोस्टर में इस पोस्टर में खेसारीलाल यादव अकेले ही नजर आ रहे हैं जो नागरूप में हैं उनके एक हाथ में त्रिशूल हैं और दूसरे हाथ की अंगुलिया बंद करके पीछे की ओर हैं व गुस्से में नजर आ रहे हैं.

रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

खेसारीलाल का यह भयानक रूप दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है साथ ही कई फैंस इससे डरे-सहमे भी है. पोस्टर में खेसारी के पीछे काजल राघवानी की एक झलक दिखाई दे रही हैं और एक बड़ा सांप काफी गुस्से में दिख रहा हैं. फिल्म नागदेव के टाइटल से पता चल रहा की यह पारिवारिक, नाग-नागिन के प्रेम कहानी पे आधारित होंगी.

हजारों की भीड़ के बीच बिंदास होकर नाचे खेसारी और काजल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बताया जा रहा है कि फिल्म में दर्शको को नागलोक से लेकर स्वर्गलोक तक का सफर देखने को मिलेगा और खेसारी लाल यादव व काजल राघवानी का एक अलग रूप भी नजर आएगा. दूसरी ओर खेसारीलाल इन दिनों अपनी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं जो रिलीज हो चुकी हैं जिसे दर्शको की ओर से अच्छा रेस्पोंस मिला हैं. यह फिल्म बीते माह में 24 तारीख़ को सिनेमाघरों में लगी थी.

यह भी पढ़ें...

 

'ओ छाबी तेरे मन का रंग गुलाबी', लेकर फिरती हूँ दिलवालो के दिल की चाबी

भोजपुरी सिनेमा पर भी चढ़ा 'झकास' का खुमार, पति चाहिए एक दम झकास

प्रियंका पर छाया जवानी का खुमार, 440 पावर के वॉल्ट मारता, कसके लगाके नट वॉल्ट

?