1 दिन, 2 फ़िल्में और 7-7 हसीनाओं के साथ इसक लड़ाकर इतिहास रच देगा यह सुपरस्टार
1 दिन, 2 फ़िल्में और 7-7 हसीनाओं के साथ इसक लड़ाकर इतिहास रच देगा यह सुपरस्टार
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छा गई है बता दें कि यह फिल्म इस दशहरा बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. अब खबर यह है कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव तीन अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का एक में नया पोस्टर जारी किया हैं. जो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया हैं. इस पोस्टर में खेसारी तीन-तीन हसीनाओं के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. एक और खास बात यह है कि इसी दिन खेसारी लाल की फिल्म बलम जी लव यू भी रिलीज हो रही है जिसमे वे चार-चार हसीनाओं के साथ इश्क लड़ाएंगे. 

जिसने भी देखा बस देखते ही रह गया, जानिए कैसे होती है हॉट भोजपुरी गाने की शूटिंग

फ़िल्म दबंग सरकार के इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्थी, काजल राघवानी और दीपिका त्रिपाठी नजर आ रही हैं. आकांक्षा अवस्थी और काजल राघवानी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. वही खेसारीलाल के चेहरे पर भी इस दौरान मुस्कुराहट देखी जा सकती हैं.

सारी थकान मिटा देगा यह भोजपुरी VIDEO, 13 लाख लोग ले चुके है अकेले में मजा

आपको जानकारी  के लिए बता दें कि दबंग सरकार इस दशहरा रिलीज हो रही है, जिसमें खेसारीलाल यादव का भव्य रूप देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म के परफेक्शन और क्लास के लिए काफी पैसे लगाएं हैं, ताकि भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच बदले और ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाहॉल में जा कर फ़िल्म को देखें. फिल्म में खेसारी एक पहलवान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म में मुख्य रोल में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी, दीपिका त्रिपाठी ,समर्थ चातुर्वेदी और संजय पांडे हैं.

यह भी पढ़ें...

VIDEO : डाल दे...किल्ली, काजल पर टूट पड़े खेसारी

खेसारी के सामने चतुर्वेदी, इस दशहरा होगा महासंग्राम

मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -