फैंस के लिए बड़ी खबर, खेसारी की 'दबंग सरकार' को मिला यह सर्टिफिकेट
फैंस के लिए बड़ी खबर, खेसारी की 'दबंग सरकार' को मिला यह सर्टिफिकेट
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म दबंग  सरकार इस दशहरा को रिलीक होने वाले थी, लेकिन सेंसर बोर्ड में फंसने के चाकर में फिल्म अब तक प्रदर्शित नहीं हो सकी है. हालांकि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. फिल्म से जुड़ी एक ख़ास बात यह है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू /ए प्रमाणपत्र दिया हिअ. जिससे यह साफ़ साबित होता है कि इस फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है. बता दें कि उनकी यह फिल्म दशहरा पर रिलीज के लिए तैयार थी. दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार ने बताया है की सेंसर बोर्ड में कुछ प्रॉब्लम के कारण इस फिल्म का रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है और जल्द ही दबंग सरकार की नई रिलीज डेट सामने आएगी. 

इन भोजपुरी कलाकारों को लगा 'इश्क का रोग', इस दिन होगी धाँसू एंट्री

बता दें कि दूसरी ओर खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार का एक और गाना रिलीज हो गया है जिसका नाम पागल बनाइबे का रे है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही भोजपुरिया दर्शकों को पागल बना दिया है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानीा की इस जोड़ी का जादू फैंस के सर चढ़कर बोल रहा हैं. साथ ही फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों से खूब प्यार मिला है. 

नागदेव के ट्रेलर में वीएफएक्स की भरमार, सुपरस्टार का विकराल रूप कर गया हर किसी को भयभीत

इस फिल्म से जुड़ी एक ख़ास बात यह है कि 'दबंग सरकार' ने रिलीज से पहले ही अब तक 3 करोड़ का कारोबार भी कर लिया है और ऐसा भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में पहली बार हुआ है. बता दें कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा कृष्णा कुमार,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव आदि नजर आएंगे. साथ हे फिल्म मके ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. 

यह भी पढ़ें... 

जिसने भी देखा बस हैरान रह गया, जब पलंग पर उछल-उछल कर आम्रपाली और अक्षरा ने किया यह काम

आग लगा देगा 'तन्हाइयों के दिल में”, शूटिंग पूरी, जल्द होगा रिलीज

संपन्न हुआ दिल भईल आशिकाना का मुहूर्त, इंडस्ट्री में पहली बार होगा यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -