इन भोजपुरी कलाकारों को लगा 'इश्क का रोग', इस दिन होगी धाँसू एंट्री
इन भोजपुरी कलाकारों को लगा 'इश्क का रोग', इस दिन होगी धाँसू एंट्री
Share:

जल्द ही भोजपुरी फ़िल्म ‘इश्क का रोग’दर्शकों के सामने आने वाली है. अभी संतराम इसकी शूटिंग पर काम कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों गोरखपुर में जोर–शोर से इसकी शूटिंगचल रही है. वहीं फ़िल्म का निर्माण सीमा ए टू जेड प्रोडक्शन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. फ़िल्म की पटकथा रोमांटिक बैकग्राउंड वाली है. इसके अभीनेता सत्येंद्र सिंह हैं, जो कहते हैं कि फ़िल्म की यूएसपी इसकी रूह को छू देने वाली पटकथा है. कहा जा रहा है कि फिल्म दर्शकों के दिल में सीधे उतर जाएगी.

मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई

फ़िल्म के गाने भी काफी अच्छे और रोमांटिक बताए जा रहे हैं. कुछ सैड सॉन्ग भी होंगे, जो लोगों के जुबान पर चढ़ जाएंगे. फ़िल्म ‘इश्क़ का रोग’ के निर्देशक संतराम ने फ़िल्म की कास्टिंग पर चर्चा करते हुए कहा हैं कि फ़िल्म में सत्येंद्र सिंह, ज्योति मिश्रा, राजू रोमन और जितेंद्र सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. आगे उन्होंने बताया कि फ़िल्म की कहानी के हिसाब से हमने कास्टिंग की है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. 

VIDEO : सिद्धू और सुनील की नकल करना इस हॉट एक्ट्रेस को पड़ा भारी, अब जमकर उड़ रही खिल्ली

फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है.  सेट पर सभी एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं. उन्होंने उम्मीद जताते हुई कहा है कि दर्शकों को भी फ़िल्म पसन्द आने वाली है.  फिलहाल तो हम और फ़िल्म की पूरी कास्ट अपना ध्यान शूटिंग पर लगा रहे हैं. अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोइ खबर नहीं है. फ़िल्म के पीआरओ संजय भीषण पटियाला हैं. निर्माता जितेंद्र सिंह और निर्देशक सन्तराम जी का है. वहीं इसके कोरियोग्राफर अशोक मयंक है. 

यह भी पढ़े...

चंद घंटों में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, तस्वीर पर धड़ल्ले से फ़िदा हो रहे फैंस

दशहरा से ठीक पहले वायरल हुआ पवन सिंह का नया गीत, अब तक लाखों व्यू

इस हॉट बाला की जवानी पर कल्लू ने हारा दिल, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -