'दबंग' बन सलमान खान को टक्कर देने आ रहा है ये भोजपुरी सुपरस्टार
'दबंग' बन सलमान खान को टक्कर देने आ रहा है ये भोजपुरी सुपरस्टार
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का लुक जबरदस्त दिखाई दे रहा है उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं इस लुक को देख कर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यह खेसारीलाल के अब तक का सबसे नायाब लुक है. आज तक किसी भी भोजपुरी स्टार को इस लुक में नहीं देखा गया है.

अब हाल ही में इस फिल्म का दूसरा टीजर जारी किया गया है जिसमें खेसारी लाल यादव जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे है. इस टीजर में खेसारीलाल जबरदस्‍त एक्‍सरसाइज करते और बॉडी बनाते नजर आ रहे हैं, ख़ास बात यह है कि उनका ऐसा लुक इससे पहले किसी फिल्‍म में आपको शायद ही दिखा हो. खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताई जा रही है.

 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में की गई है. वहीं फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा का कहना है कि यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है. फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. लेखक मनोज पांडेय और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. इस फिल्म में गेस्ट की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

'लहू मुँह लग गया' गाने पर हॉट डांस करती दिखी 'झूमा भौजी'

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के साथ भोजपुरी रत्न जीतने वाले पहले अभिनेता बने रवि किशन

ट्रेलर में नाना पाटेकर ने 'काला' को बताया 'रावण'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -