सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के साथ भोजपुरी रत्न जीतने वाले पहले अभिनेता बने रवि किशन
सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के साथ भोजपुरी रत्न जीतने वाले पहले अभिनेता बने रवि किशन
Share:

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन हाल ही में अचानक चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल, रवि किशन को झारखंड फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है. यह अवॉर्ड उन्हें उनकी फिल्म 'काशी अमरनाथ' के लिए मिला. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री का यह फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड कोलकाता में आयोजित किया गया था. इस अवॉर्ड नाईट में रवि किशन को भोजपुरी रत्न अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया.

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रवि किशन का असली नाम रवि शुक्ला है. रवि ने अपने अभिनय के दम पर न केवल भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ी है. हाल ही में रवि किशन को ALT Balaji की तरफ से नया प्रोजेक्ट मिला है. रवि किशन जल्द ही ALT Balaji की वेब सीरीज में नज़र आने वाले हैं. इतना ही नहीं, रवि किशन के अभिनय के चर्चे टॉलीवूड इंडस्ट्री में भी खूब हैं.

भोजपुर इंडस्ट्री और बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ उन्होंने तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं. रवि किशन को कई टीवी शोज़ में भी देखा जा चूका है. वह सलमान खान के शो बिग बॉस में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं. साल 2017 में फिल्म 'हेबुली' से उन्होंने कन्नड़ फिल्म में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ किच्चा सुदीप थे. आपको बता दें कि साल 2018 में रवि किशन अपनी 8 धमाकेदार फिल्में लेकर आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'काला' में एक बार फिर गरीबों के मसीहा के रूप में नज़र आया रजनी का किरदार

ऐसी सोच से मिलती हैं जीवन में कामयाबी

इस खलनायक ने दिया सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -