सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' का दूसरा पोस्टर लॉन्च

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर व्यस्त हैं. पिछले दिनों इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया था जिसे देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो रहे है. अब हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर लॉन्च किया गया हैं जिसे देखने के बाद ये लग रहा हैं कि सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इस फिल्म के जरिये बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करने वाले हैं.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी दूल्हे- दुल्हन के लिबास में बहुत आकर्षक लग रहे हैं, खेसारीलाल यादव की यह फिल्म वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले बन रही है. यह फिल्म बेटियों की महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी. बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव की ये फिल्म ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी.

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अलावा अभिनेत्री काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय महानंद मुख्य भूमिका में है. फिल्म का दूसरा पोस्टर लॉन्च करने के दौरान फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई हैं. फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म संघर्ष 29 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. ख़ास बात यह हैं कि एक बार फिर खेसारीलाल यादव एक बार फिर ड्रीमगर्ल काजल राघवानी और बबली गर्ल ऋतू सिंह के साथ दिखाई देंगे. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग झारखंड के रांची, रामगढ़, खूंटी सहित कई रमणीय स्थलों एवं खूबसूरत वादियों में की गई है.

ये भी पढ़े

रिलीज हुआ विजय की फिल्म 'टैक्सीवाला' का टीजर

विदेशो में अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू''

अल्लू अर्जुन की फिल्म ने पहले ही दिन की जबरदस्त कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -