अल्लू अर्जुन की फिल्म ने पहले ही दिन की जबरदस्त कमाई
अल्लू अर्जुन की फिल्म ने पहले ही दिन की जबरदस्त कमाई
Share:

साउथ सिनेमा के रॉकस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ' ना पेरू सूर्या , ना इल्लू भारत' शुक्रवार को साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ ही चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन में साउथ ऑफिस पर जबरदस्त कमाई दर्ज कराई है. 2 घंटे 48 मिनट की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म में अर्जुन एक भारतीय जवान की भूमिका में नज़र आए हैं. 

फिल्म 'ना पेरू सूर्या , ना इल्लू भारत' ने अपने पहले दिन जहाँ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में करीब 23.72 करोड़ की कमाई की है और वहीं वर्ल्ड वाइड करीब 40 करोड़ का कारोबार किया है. इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पिछली फिल्म 'डीजे' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने अपने पहले दिन करीब 34 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बिज़नेस किया था. 

बता दें कि पिछले दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू' ने भी साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई दर्ज़ कराई थी. फिल्म ने अपने पहले ही दिन 65 करोड़ वर्ल्ड वाइड कारोबार था तो वहीं 30 मार्च को रिलीज़ हुई रामचरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' ने 40 करोड़ व्यवसाय किया था.  
 
बता दें कि फिल्म 'ना पेरू सूर्या , ना इल्लू भारत' को तीन भाषों में रिलीज़ किया जा रहा है. किक, रेस गुर्रम, टेम्पर जैसी सुपर हिट फ़िल्में दिख चुके वक्कणतम वामसी इस फिल्म से बतौर निर्देशक तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा बोमन ईरानी, अनु एम्मानुएल , अर्जुन सरजा, राव रमेश, वेंनेला किशोर नज़र आएंगे. इस फिल्म में एली अवराम का भी एक आइटम सॉन्ग है.

बोल्डनेस के मामले में सिंघम की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं उनकी छोटी बहन

दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे 'कल्लू', ट्रेलर ने मचाया धमाल

सोनम की शादी से पहले ही ये स्टार कपल बंधा शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -