पुक्कलम वरवै: टीम में ज्योतिर्मयी के रूप शामिल हुई उमा नायर
पुक्कलम वरवै: टीम में ज्योतिर्मयी के रूप शामिल हुई उमा नायर
Share:

मलयालम के जाने माने वनमबदी की निर्मला उर्फ ​​उमा नायर लोकप्रिय शो ' पुक्कलम वरवयी ' में एक बिल्कुल नए किरदार के लिए तैयार किया जाता हैं । अभिनेत्री को साबुन में एक प्रतिपक्षी, ज्योतिर्मय की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है । अपने प्रशंसकों को खुश खबरों को साझा करते हुए, उमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट डाला है।

उमा के मलयालम पोस्ट के अनुवाद में लिखा है, "पूक्कलम वरवई में ज्योतिर्मयी के रूप में मेरा नया कदम। निर्देशक टीएस साजी के साथ काम करना लंबे समय की इच्छा थी। हर किसी से समर्थन की उम्मीद करना।"  मिली जानकारी के अनुसार बता दें की नोट के साथ, उमा ने आगामी महा एपिसोड के प्रोमो को भी साझा किया है जिसमें वह शो में प्रवेश कर रही हैं।उमा नायर ने हाल ही में 'वनमबदी' शो में अपनी अनुपस्थिति के साथ सुर्खियां बटोरीं। अफवाह उड़ी थी कि अभिनेत्री ने 'पुक्कलम वरवैय' में प्रवेश के कारण शो छोड़ दिया। 

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, हमारे साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह दोनों शो कर रही होगी। अपने चरित्र ज्योतिर्मयी के बारे में बात करते हुए, उमा ने शेयर किया कि वह थोड़े अंतराल के बाद एक नकारात्मक चरित्र निभाने के लिए उत्साहित हैं। उमा नायर, जिन्हें 'वनमबदी' में निर्मला की भूमिका में देखा जाता है, अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए एक बड़ी प्रशंसक हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद की फोटोज़ हुई वायरल, फैंस की थमी सांसे

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

Panipat Box Office : उम्मीदों पर नहीं उतर पायी खरी 'पानीपत', जानिये 12 दिनों का कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -