अंतरा सिंह के दीवाने हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव एवं लोकप्रिय गायिका अंतरा सिंह प्रियंका की जोड़ी जब एक साथ सामने आती है तो धमाका होना लाजिमी है। इन दिनों की दोनों की जोड़ी ने प्रशंसकों को अपने गाने एवं अंदाज से दिवाना बना दिया है। खेसारी एवं अंतरा सिंह प्रियंका जब भी कोई नया सांग आता हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

वही खेसारी और अंतरा का 'पसराता तहरो जवानी' इस वक़्त प्रशंसकों के बीच में बहुत तहलका मचा रहा है। रिलीज होने के पश्चात् और इसे अब तक 80 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गाना भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण का है। इसे आवाज खेसारी लाला एवं अंतरा सिंह ने दी है जबकि इसे लिखा श्याम देहाती ने है तथा इसे संगीत से संवारा ओम झा ने है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 11 जुलाई को वेव म्यूजिक अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी सांग 'बाड़ बलम कलकत्ता' रिलीज हुआ था जिसे बहुत देखा तथा सुना जा रहा है। इस वीडियो को कुछ ही दिन में 4 लाख के लगभग व्यूज प्राप्त हो गए हैं। ये आंकड़ा रफ़्तार से बढ़ता जा रहा है। अंतरा सिंह के इस सांग में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव दिखाई दे रही हैं जबकि अंतरा सिंह प्रियंका स्वयं भी इस सांग में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अंतरा सिंह प्रियंका ने सांग को बहुत विशेष तरीके से गाया है इसलिए लोगों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है।

रिलीज हुआ 'विवाह 2' का ट्रेलर

सपना चौधरी के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के अंदाज ने लूटा दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोहित शर्मा का ये बेहतरीन गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -