इस फिल्म में काम करने वाले है खेसारी लाल
इस फिल्म में काम करने वाले है खेसारी लाल
Share:

भारत के उत्तरी भाग में 'लिट्टी चोखा' लोगों के बीच पहचान बना चुका है, लेकिन अब इस व्यंजन को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. बता दे कि अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा लिमिटेड के प्रदीप के शर्मा मूवी बनाने जा रहे हैं. इस‍ मूवी का टायटल ही 'लिट्टी चोखा'रखा गया है.इसमें मुख्य किरदार में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव नजर आने वाले हैं, और फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक मूवी डमरू और राज तिलक के पश्चात प्रदीप के शर्मा ‘लिट्टी चोखा’ बनाने का प्लान किया है.

दिग्गज फिल्म निर्देशक के बारें में रजनीकांत ने बोले प्यारे शब्द

जिसको लेकर उन्‍होंने कहा कि यह मूवी हर – हर मोदी, घर – घर मोदी की तर्ज पर बनने वाली है. जैसे'हर – हर लिट्टी चोखा, घर – घर लिट्टी चोखा'. 'लिट्टी चोखा' उत्तर भारत और बिहार की अस्मिता है. यह शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. अगर बिहारी के जिंदगी में लिट्टी चोखा नहीं है, तो उसका जिदंगी पूरी नही होती है.

वनिता ने शेयर किया जन्मदिन सेलिब्रेशन का शादार वीडियो

उत्तप्रदेश बिहार का ऐसा कोई शख्स नहीं होगा, जिसने इसका टेस्ट नहीं पसंद होगा. यह किसान से जुड़ा हुआ है. यह हमारे विशाल इतिहास के जड़ों में है. कहीं से हमने इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है. इस कांसेप्‍ट को दिखाना है. इसका लुक भी हिंदुस्‍तान के नक्‍शे में दिखाया जा रहा है. सामाजिक पिक्‍चर है. यह कर्ज मुक्ति की स्टोरी है, जो विश्व से कर्ज को लेकर पीडि़त है. लिट्टी एक्ट्रेस है, और चोखा अभिनेता है. मूवी के पोस्‍टर में भी हमने लिखा है - जब तक रही सूरजवा के बेटिया, तब तक रही लिट्टी – चोखा.

पृथ्वीराज और सलमान को कार रेसिंग करना पड़ा भारी

मैगजीन के लिए इस कपल ने करवाया फोटो शूट

वायरल हुई इरुमा सानी की खूबसूरत तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -