खेसारी ने मारी मंदिर के दरवाजे पर लात...हर जगह लोग कर रहे ऐसी मांग
खेसारी ने मारी मंदिर के दरवाजे पर लात...हर जगह लोग कर रहे ऐसी मांग
Share:

भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव विवाद में फंस चुके है। गोरखपुर के पिपराइच स्थित मोटेश्वरनाथ मंदिर गेट को पैर से मारकर खोलने का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है। इंटरनेट मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है।

सीएम पोर्टल पर दर्ज हुई शिकायत तो इंटरनेट मीडिया पर मांगी माफी: इस वेद प्रकाश पाठक नाम के युवक ने सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाते हुए खेसारी लाल सहित इस कृत्य के सभी संरक्षकों और सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज करने की अपील कर चुके है। केस के तूल पकड़ने पर देर शाम अभिनेता ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर माफी भी मांग चुके है।

वायरल वीडियो में यह है: रिठिया गांव निवसी वेद पाठक ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए शिकायती पत्र में लिखा हुआ था कि उन्होंने भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो भी देख लिया है। इसमें वह आस्था के केंद्र पिपराइच के भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट को जूते पहने हुये पैर से मार कर खोल दिया। इस सीन की शूटिंग किसी और गेट पर भी की जा सकती थी लेकिन इसके लिए हमारे आराध्य का अपमान किया गया जो धार्मिक भावना को आहत करने वाला कृत्य भी था।

तहरीर का इंतजार कर रही है पुलिस: SP नार्थ मनोज अवस्थी ने कहा है कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। थानेदार को घटनास्थल पर भेज दिया। जनसुनवाई पोर्टल पर हुई शिकायत की जांच कराई की जाने वाली है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होने वाली है।

इंटरनेट मीडिया पर हो रही फजीहत: इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के उपरांत खेसारी लाल की फजीहत होने लगी है। यूजर इसे लेकर आक्रोश भी व्यक्त कर रहे है । कोई खेसारी लाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है तो कोई इसे हिंदू धर्म का अपमान भी कह रहे है। इंटरनेट मीडिया पर फजीहत देखकर होता देख खेसारी ने एक वीडियो पोस्ट कर इस घटना पर माफी की मांग भी कर चुके है लेकिन इंटरनेट मीडिया पर यूजर का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

'ब्रेस्ट साइज क्या है, दिन में कितनी बार वो करती हो', एक्ट्रेस से साजिद खान ने पूछे थे गंदे सवाल

एक बार फिर प्यार के रंग में रंगी दिखाई दी रानी

लता मंगेशकर के गाने पर अक्षरा की अदाएं देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -