अयोध्या मामला: खतौनी से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का दावा, कहा- मुसलमान भी भगवान राम के वंशज

अयोध्या मामला: खतौनी से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का दावा, कहा- मुसलमान भी भगवान राम के वंशज

मुजफ्फरनगर: सर्वोच्च न्यायालय में राम जन्मभूमि विवाद पर सुनवाई जारी है. अदालत ने जब से राम के वंशज होने के साक्ष्य मांगे हैं, तब से यह मामला तूल पकड़ गया है. हर कोई अपने आप को श्री राम का वंशज होने का दावा कर रहा है. रविवार को जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा MLA विक्रम सैनी ने भी राम के वंशज होने का दावा किया है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह सर्वोच्च न्यायालय को सुबूत दे सकते हैं कि राम के वंशज हैं, इसलिए राम मंदिर जल्द से जल्द बनना चाहिए. सैनी ने अपने समाज की कई जातियों को राम के वंशज करार देते हुए जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण की मांग की है. सैनी ने कहा है, कि "सर्वोच्च न्यायालय में राम जन्मभूमि विवाद का मुकदमा चल रहा है. हम सब भगवान राम के वंशज हैं. भगवान राम अयोध्या के राजा थे जहां पर बाबरी मस्जिद का ढांचा बना हुआ था, वह मंदिर तोड़कर ही बनाया गया था. बहुत सारे युद्ध हुए थे, जिसमें काफी लोग शहीद हुए, बहुत से हिंदू वीरों ने अपने जीवन का बलिदान दिया, यह तो सबको पता है. इतिहास में भी है कि औरंगजेब के शासन के दौरान हिंदुओं को जबर्दस्ती मुसलमान बनाया गया, तो मुसलमान भी भगवान राम का वंशज हैं." 

विकास सैनी ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के दावे का समर्थन करते हुए कहा कि, "बालियान खाप के पास भी कोई ऐसे साक्ष्य मौजुद होंगे, बहुत अच्छी बात है यदि टिकेत ने खुद को राम का वंशज बताया है. हम तो सभी भगवान राम के वंशज हैं. मैं तो एक बात कहता हूं जो सैनी, कुशवाहा, मौर्य, माली, शाक्य, कांबोज, रेड्डी हैं, वो भगवान राम के वंशज हैं. जैसे कि कुशवाहा. कुश भगवान राम के पुत्र थे, हम जो सैनी हैं, हम सूत्र सैनी के वंशज हैं." 

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व सीएम हुड्डा ने दिखाए बगावती तेवर

पीएम मोदी के फैन हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्विटर पर कही ये बात

पाक पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा 'फासीवादी', दुनिया भर से मांगी मदद