कचरा चुनने वाली की बेटी बनी मिस थाइलैंड, माँ के कदमों में रखा ताज
कचरा चुनने वाली की बेटी बनी मिस थाइलैंड, माँ के कदमों में रखा ताज
Share:

थाइलैंड : कहते है चाह बड़ी चीज होती है। ये चाहत ही तो है कि कोई कचरे के बीच रहकर भी खूबसूरती की प्रतियोगिता में 100 फीसदी नंबर से पास हो जाता है। थाइलैंड की नई ब्यूटी क्वीन खानित्था पासायेंग अपनी चाहत के पीछे कुछ यूं पड़ी कि अंतत: उसे हाथ में आना ही पड़ा। 17 वर्षीय ब्यूटी बाला की यह तस्वीर हर देखने वाले की आँख नम कर रहा है...इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिनके पैरों को वो चूम रही है वो उनकी माँ है। जो कचरा बीनने का काम करती है पर इस बात से पायसेंग को बिल्कुल भी शर्मिंदगी नही है। पहले वो भी अपनी माँ की मदद कर रही थी।

मिस अनसेंसर्ड न्यूज थाइलैंड 2015 का खिताब जीत कर जब वो थाइलैंड अपने होमटाउन पहुँची तो उन्हें देखने के लिए आस-पड़ोस वालों का तांता लग गया और सभी की आँखो में पानी आ गया। पायसेंग का नाम मिंट भी है। कीमती पत्थरों से सजे क्राउन, फैंसी ड्रेस और हाइ हील में सजी पायसेंग का मानना है कि उनकी माँ इस काम के लिए मेहनत करती है, इसमें शर्म की कोई बात ही नही है।

उन्हें इस प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिला यही उनके लिए सौभाग्य की बात है। उन्हे तो बिल्कुल भी भरोसा नहीं था कि वो जीत जाएंगी। अब उनके पास विज्ञापन व फिल्म के कई सारे ऑफर आ रहे है। जिससे उम्मीद है कि उनके घर की हालत सुधरेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -