क्राइम पेट्रोल देखकर बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, 5 दिन तक पति में रखा शव

खंडवा से अपराध का नया मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में एक व्यक्ति द्वारा मामूली सी बात को लेकर जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक बेटे की अपनी मां से कुछ बात हुई और विवाद हो गया, उसके बाद उसने माँ की हत्या कर दी। इस मामले में उसके बाद उसने सारी मर्यादा को तोड़कर मृत मां का शव पांच दिनों तक घर की एक पेटी में ही रखा और जब शव से बदबू आने लगी तो उसने मां का शव एक बोरी में भरकर गुरुवार की रात कोतवाली थाना परिसर के रामनगर के साई मंदिर के पास नाले में फेंक दिया।

इस मामले में जब परिसर में अधिक तेजी से बदबू फैलने लगी तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं खंडवा पुलिस सुप्रीटेंडेंट शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया कि विमला बाई (50 ) की हत्या उसके बेटे संतोष पाटिल (32 ) ने किया है। उसे शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। वह रामनगर में रहता है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'हत्या की जांच की गई। पुलिस स्टेशन परिवार के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसके बाद बड़ा खुलासा हुआ।

फुटेज में एक व्यक्ति पीठ पर बोरी लादकर जाता नज़र आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में परिसर के नागरिको से पूछा तो यह व्यक्ति संतोष पाटिल निकला। पुलिस ने उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो उसने मां की हत्या करने की बात कबूल की।' इस मामले में आरोपी ने बताया कि 'टीवी पर क्राइम पेट्रोल देखने के बाद उसने मां की हत्या की साजिश रची।' वहीं पुलिस ने बताया कि 'उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। विमला बाई अपने बेटे को पैसे कमाने के लिए बोलती थी। मां की सलाह से गुस्से में आकर उसने मां की हत्या करने का प्लान बना डाला।'

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका संग नहर में कूदकर दे दी जान

पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत

दोस्त की मंगेतर की मदद करने आए तीन लोग, रास्ते में डोल गई नियत और लूट ली अस्मत

Most Popular

- Sponsored Advert -