Share:
दोस्त की मंगेतर की मदद करने आए तीन लोग, रास्ते में डोल गई नियत और लूट ली अस्मत
दोस्त की मंगेतर की मदद करने आए तीन लोग, रास्ते में डोल गई नियत और लूट ली अस्मत

बुलंदशहर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह यूपी के बुलंदशहर का है. जहाँ मंगेतर के तीन दोस्तों ने एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक तीनों साथी महिला को एक ट्रेन में विवाद होने पर उसे बचाने के लिए आए थे लेकिन उन्होंने वापस आते समय मदद के बाद महिला के साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में भी ले लिया है. इस मामले को बुलंदशहर के जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

वहीं पुलिस का कहना है कि महिला जनपद के अरनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है और फ‍िलहाल गाजियाबाद में रह रही है. वहीं मह‍िला बुधवार को ट्रेन से अरनिया से गाजियाबाद जा रही थी और रास्ते में ट्रेन में ही सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगों से महिला का विवाद हो गया तो उसने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. वहीं उसके बाद मंगेतर ने अपने तीन दोस्तों को मदद के लिए बैर स्टेशन पर भेज दिया और तीनों साथियों ने विवाद के हल को निकाल दिया.

विवाद के हल को निकालने के बाद वह महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ ले गए लेकिन रास्ते में सबकी नियत खराब हो गई. वहीं तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम डीओए और उसके बाद उसे छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार स‍िंह के अनुसार घटना की निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -