जीजा से हुआ प्यार तो शबाना ने दे दी लिव इन पार्टनर को मौत
जीजा से हुआ प्यार तो शबाना ने दे दी लिव इन पार्टनर को मौत
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ तीन बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर को मौत दे दी है। इस मामले में बताया जा रहा है कि संजय नाम के शख्स के साथ शबाना नाम की महिला लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। जी दरअसल युवक शबाना और उसके प्रेमी जीजा के बीच रोड़ा बन रहा था इस वजह से दोनों ने उसे दर्दनाक मौत दे दी। बताया जा रहा है दोनों आरोपितों जीजा और साली ने उस युवक के सिर पर पहले सिलबट्टे से वार किया और उसके बाद ब्लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया।

इतना कुछ होने के बाद भी जब वह नहीं मरा तो दोनों ने तकिए से उसका गला घोंट दिया। इस मामले को बीते सोमवार (28 जून 2021) रात का बताया जा रहा है। पूरा मामला खंडवा के रामनगर के मल्टी का है। इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार (30 जून 2021) को बताया कि, 'उन्होंने 26 वर्षीय संजय का शव उसी रात तालाब से बरामद किया था।' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, 'संजय पिता तुलसीराम बामने करीब 2 साल से रामनगर स्थित चीरा खदान मल्टी में किराए के मकान में रह रहा था।' वही एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, संजय ने शबाना नाम की महिला से शादी भी कर ली थी।

इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस को जाँच में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान और मल्टी नंबर 15 में खून के धब्बों के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है संजय के साथ शबाना लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उन्होंने शक के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो सख्ती बरतने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर संजय की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

शरद त्रिपाठी के निधन पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा- 'इस खबर ने मुझे दुखी किया'

भारी बढ़ोतरी के बाद थमी पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानिए आज क्या है भाव?

देश का एकमात्र 'संस्कृत अखबार' चलाने वाले केवी संपत कुमार का निधन, मोदी-शाह ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -