'मुस्लिम बन जा, वरना तुझे गोली मार दूंगा...', खंडवा में जांबाज़ मंसूरी ने हिन्दू युवती को दी धमकी
'मुस्लिम बन जा, वरना तुझे गोली मार दूंगा...', खंडवा में जांबाज़ मंसूरी ने हिन्दू युवती को दी धमकी
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक हिंदू युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती नर्सिंग कॉलेज में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया है कि उसके गाँव का जांबाज मंसूरी उर्फ मोनू उसे बहुत समय से उसे परेशान कर रहा था और अब वह उसे बंदूक के साथ तस्वीरें भेजकर धमकाता है। युवती ने हिंदू संगठनों की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने पुलिस के पास जाने का फैसला तब लिया, जब जांबाज ने सोमवार को (5 सितंबर 2022) उसे रास्ते पर रोककर उसके सिर पर फूल बरसाए और फिर उसे हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम कबूल करने के लिए कहा। युवती ने बताया कि, जांबाज ने इस दौरान उसे जबरन बाइक पर भी बैठाया, फिर तेज रफ़्तार से गाड़ी भगाने लगा, इससे युवती इतना घबरा गई कि वह चलती बाइक से कूद गई। युवती को इस हालात में देख वहाँ कई लोग इकठ्ठा हो गए। लोगों ने जांबाज को पकड़ने की भी कोशिश की। लेकिन, वो भाग निकला। 

इसके बाद युवती हिंदू संगठन की मदद लेकर पुलिस के पास पहुंची। उसने जांबाज के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि वह शहर के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में प्रथम वर्ष में पढ़ती है। 5 अगस्त को दोपहर 3 बजे वह अपने कॉलेज से अपने घर आशापुर जा रही थी। इसी बीच, गाँव का जांबाज मंसूरी उसके रास्ते में आया और उस पर फूल बरसाकर निकाह करने के लिए कहने लगा। पीड़िता के मुताबिक, जांबाज बीते एक साल से उसका पीछा कर रहा है। पहले वह हरसूद कॉलेज में पढ़ती थी, तब भी वह बीच रास्ते में आकर उसका रास्ता रोका करता था और निकाह करने के लिए कहता था। हालाँकि तब लड़की ने ये बात अपने परिजनों को बता दी थी। पीड़िता के परीजनोंज ने जांबाज के घर उसकी शिकायत भी की थी।

कुछ दिन तक जांबाज़ चुप रहा, लेकिन अब दोबारा वही हाल है। इस बार जांबाज ने कहीं से लड़की का नंबर निकाल लिया। अब वह उसे फोन पर धमकाता है कि, 'शादी कर लो, वरना पूरे परिवार को जान से मार डालूंगा।' लड़की के अनुसार, सिरफिरा जांबाज अपनी बंदूक के साथ तस्वीरें भेजकर धमकी देता है कि, 'धर्म परिवर्तन कर लो वरना गोली मार दूँगा।' पिछले महीने भी आरोपी ने खंडवा में युवती का रास्ता रोककर एसिड फेंकने की धमकी दी थी। अब इस पूरे मामले से हिंदू स्टूडेंट आर्मी की एंट्री भी हो गई है। संगठन के लोग, छात्रा को थाना लेकर गए और युवती की शिकायत के बाद जरूरी कार्रवाई की माँग की।

पार्टी में ड्रग्स लेकर लड़के-लड़कियां बनाते थे संबंध, छात्रा की मौत के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

'मां पर गंगाजल छिड़का गीता पढ़ी और मुक्ति दे दी,' 77 पेज के सुसाइड नोट में चौकाने वाले खुलासे

हनी ट्रैप मामले में आरोपी जोया की रिमांड खत्म, तथ्यों को लेकर हुई पूछताछ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -