गुलशन ग्रोवर ने शेयर की 90 के दशक की तस्वीर, साथ दिखे ये सितारे
गुलशन ग्रोवर ने शेयर की 90 के दशक की तस्वीर, साथ दिखे ये सितारे
Share:

बॉलिवुड में 'बैडमैन' के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर ने अपनी दमदार ऐक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्हें आज भी काफी पसंद किया जाता है और ये भी मालूम हो कि उनकी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है. बता दें, सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. ये काफी पुरानी है जिसमें आपको गुलशन ग्रोवर के साथ शाहरुख खान और आमिर खान नजर आ रहे हैं. 

तीनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं और इन्हें देखकर पुराने समय की याद आती है जब हम इन्हीं फिल्मों में देखा करते थे. तस्वीर में तीनों किसी बातचीत में व्यस्त हैं. गुलशन ग्रोवर की 1990 के दशक के अंत की इस तस्वीर ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया. गुलशन ग्रोवर पिछले 39 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. फिल्म 'हम पांच' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले गुलशन ग्रोवर इंडस्ट्री में सबसे चर्चित विलेन में से एक हैं. 

1989 में आई हिट फिल्म 'राम लखन' में उनके रोल ने उन्हें नई पहचान दी और उन्हें 'बैड मैन' के नाम से भी जाना जाने लगा. गुलशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में दिखाई देंगे. इस फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, मकरंद देशपांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे. 

Jhootha Kahin Ka Song : रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला पार्टी सॉन्ग Saturday Night

आँखों पर पट्टी बांध टाइगर ने किया यह खतरनाक काम, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Psycho Saiyaan टीज़र : Saaho के पहले गाने में हॉट दिखीं श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -