आपकी सेक्स समस्याओं का इलाज करेगी सोनाक्षी, ट्विटर पर शेयर किया फ़ोन नंबर
आपकी सेक्स समस्याओं का इलाज करेगी सोनाक्षी, ट्विटर पर शेयर किया फ़ोन नंबर
Share:

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की लीड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में बेबी बेदी की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसे विरासत में मिला है एक सेक्स क्लीनिक. अब इस सेक्स क्लीनिक को चलाने की जिम्मेदारी पूरी तरह से सोनाक्षी के कंधों पर टिकी हुई है और ऐसा लग रहा है कि वह इसे पूरी तरह से निभा भी रही हैं. लेकिन ऐसा पहली बार है, जब कोई फीमेल लीड सेक्स से जुड़ी समस्याओं पर बात करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती हुई देखीं जा रही है. 

जाहिर सी बात है कि है कि सोनाक्षी की केवल फीमेल फैन्स ही नहीं बल्कि उनके मेल फैन्स भी सोशल मीडिया के जरिए इस तरह का रोल करने के लिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस बारे में बातें करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, 'मुझे हमेशा से चैलेंजिंग रोल करना पसंद था और ऐसी फिल्में जिन्हें मैं बतौर ऑडियंस बैठकर देख सकूं. जिस तरह का रिस्पॉन्स मेरे फैन्स से मुझे मिल रहा है, खासकर मेल फैन्स से... यह अच्छा भी है और सरप्राइज़िंग भी और मुझे उम्मीद भी है कि हम अपनी इस फिल्म से सोसायटी में थोड़ा-बहुत बदलाव जरूर ला सकेंगे.

आपको यह भी बता दें कि सोनाक्षी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का एक छोटा सा विडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि अब खामोश मत रहिए और बात करिए. विडियो में सोनाक्षी अपनी क्लिनिक में बैठी हैं, जहां अपनी शिकायत लेकर लोग काफी हिचकिचाते हुए क्लिनिक में प्रवेश कर रहे हैं. विडियो में सोनाक्षी कुछ कहती तो नहीं, हालांकि साइड में लिखा नजर आ रहा है, 'बात तो करो.' इसके बाद अंत में लिखा आता है, 'अब इलाज होगा खामोशी का.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म 'खानदानी शफाखाना' को गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रजेंट कर रहे हैं, जिसे प्रड्यूस किया है भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा और दिव्या खोसला कुमार द्वारा. 

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

पति गोल्डी ने किया खुलासा, जानिए कब फिल्मों में वापसी करेगी सोनाली ?

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -