खम्मम: अपर कलेक्टर स्नेहलता मोगिली ने सरकारी अस्पताल में बच्ची को दिया जन्म

खम्मम: जिला अतिरिक्त कलेक्टर स्नेहलता मोगिली को शुक्रवार को प्रसव पीड़ा हुई और उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसे खम्मम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने उदाहरण दिया कि कैसे अधिकारी सरकारी सेवाओं का सम्मान करते हैं। यह खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और अखबारों पर वायरल हो गई और लोगों ने गर्भावस्था के दौरान भी उनकी अच्छी सेवाओं के लिए उनकी सराहना की।

यहां कोठागुडेम में पुलिसकर्मियों ने शहीदों के सम्मान में रक्तदान किया. सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ जी विनीत ने कहा कि पुलिस पेशा सबसे जिम्मेदार काम है क्योंकि यह लोगों और समाज को सुरक्षा प्रदान करता है। उन्होंने शनिवार को मंदिर नगर में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि शिविर का आयोजन ड्यूटी के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले पुलिस कर्मियों की स्मृति में किया गया था।

कोठागुडेम सब डिवीजन पुलिस ने भी कोठागुडेम में एक शिविर का आयोजन किया। डीएसपी वेंकटेश्वर बाबू ने शिविर का उद्घाटन किया और रक्तदान करने के लिए आगे आए कर्मचारियों को बधाई दी. उन्होंने युवाओं से जरूरतमंदों की मदद के लिए ऐसे शिविर आयोजित करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में सीआई सत्यनारायण, वेणुचंदर, नागराजू और अन्य ने भाग लिया।

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई गए थे गृह मंत्री, आखिर क्यों इमरान खान ने बुलाया वापस?

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -