गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता गोविंदा एवं उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कई वर्षों से अनबन चल रही है। दोनों के रिश्ते ठीक ही नहीं हो पा रहे हैं। कभी किसी बात तो कभी किसी बात दोनों एक-दूसरे पर हमला बोलते रहते हैं। इस जंग में गोविंदा एवं कृष्णा की वाईफ सुनीता आहुजा एवं कश्मीरा शाह भी एक दूसरे को खरी खोटी सुनाती रहती हैं। एक बार फिर कश्मीरा ने सुनीता पर हमला बोला है।

वही कश्मीरा ने कहा है कि वह मामा एवं भांजे की जोड़ी को एक बार फिर साथ में काम करता हुआ देखना चाहती हैं मगर उसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये तब ही हो सकता है जब गोविंदा जी को बेहतर मैनेजर की आवश्यकता है। उन्होंने गोविंदा की वाईफ सुनीता पर हमला बोला है क्योंकि वह ही इस वक़्त गोविंदा की मैनेजर हैं।

इसके साथ ही कश्मीरा ने कहा है कि यदि वह अपनी करंट मैनेजर को नौकरी से निकाल दें एवं अच्छी मैनेजर को ले आए जो चाहती हैं कि उन्हें अच्छा काम मिले। ये तब ही हो सकता है। जो उनका काम अभी देख रहा है वह बेहद बेकार है। गोविंदा जी बेहद टैलेंटिड अभिनेता हैं उन्हें घर पर नहीं बैठना चाहिए। कश्मीरा ने आगे बताया कि मैं भी सलमान खान के परिवार की भांति परिवार का भाग बनना चाहती हूं। जो हमेशा एक-दूसरे को आगे बढ़ने के लिए पुश करें। क्यों हर परिवार उनकी भांति नहीं होती है। काश कृष्णा के परिवार ने उन्हें पुश किया होता। क्या उन्होंने इस प्रकार से कुछ किया जिससे पूरे परिवार का लाभ हो। 

VIDEO: अपने बच्चों को लेकर शाहरुख खान को है ये डर, खुद किया खुलासा

OMG-2 की शूटिंग के पहले ही दिन मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, उज्जैन पुलिस करेगी कार्रवाई

पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगे रणवीर सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -