'अगर 15 अगस्त को तिरंगा फहराया तो मरोगे..', सीएम अमरिंदर और गवर्नर को खालिस्तान की धमकी
'अगर 15 अगस्त को तिरंगा फहराया तो मरोगे..', सीएम अमरिंदर और गवर्नर को खालिस्तान की धमकी
Share:

अमृतसर: हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को धमकी देने के बाद खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और गवर्नर वीपी सिंह बदनौर को भी धमकी दी है। पन्नू के ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि यदि 15 अगस्त को तिरंगा फहराया गया तो अच्छा नहीं होगा और ऐसा करने पर CM एवं गवर्नर अपनी राजनीतिक मौत के जिम्मेदार स्वयं होंगे।

पन्नू के इस ऑडियो मैसेज में किसान आंदोलन के बारे में चर्चा की गई है और कहा गया है कि, 'हमारे किसान मर रहे हैं, ऐसे में किसी भी हालत में 15 अगस्त पर तिरंगा फहराया जाना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।' बता दें कि बीते कुछ दिनों से ऐसे ही मैसेज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पास भी आए थे। इसके बाद हिमाचल प्रदेश में शिमला के साइबर थाने में खालिस्तान समर्थक एवं SFJ के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। इसमें IT एक्ट सहित कई और धाराएँ भी जोड़ी गई हैं।

हरियाणा CM खट्टर को भी पन्नू ने इसी तरह के फोन कॉल के जरिए धमकाया है। इस धमकी की वजह से गुरुग्राम के साइबर क्राइम थाने में पन्नू के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार (06 अगस्त 2021) को ही पन्नू के नाम से उत्तर प्रदेश पुलिस के पास आए फोन कॉल करके सीएम आदित्यनाथ को भी धमकी दी गई। SFJ ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त पर तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा। इसके साथ ही यह भी कहा कि उसी दिन थर्मल पावर प्लांट भी बंद कर दिए जाएँगे। फोन पर यह भी धमकी दी गई कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और रामपुर सहित कई इलाकों को खालिस्तान द्वारा आजाद कराया जाएगा।

सोना खरीदने का बेहतरीन मौका! पिछले 5 दिनों में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है भाव?

नेशनल हैंडलूम डे पर पीएम मोदी ने स्थानीय हैंडलूम उत्पादों के लिए समर्थन का किया आह्वान

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -