केजीएफ स्टार यश ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा
केजीएफ स्टार यश ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा
Share:

केजीएफ स्टार यश हमेशा कई बातों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका क्यूट बेटा एक समारोह का हिस्सा बना. आज लवली कपल ने अपने छोटे बेटे का नाम रखा और भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए एक पूजा समारोह का आयोजन किया . यश ने अपने इंस्टाग्राम पर नामकरण समारोह का एक वीडियो शेयर किया और अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया . यश और राधिका ने अपने बेबी बॉय का नाम यथर्व यश रखा, जिसका मतलब है कि जो हमें पूरा करता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash) on

यथर्व के नाम में उनके माता पिता के नाम का पहला अक्षर है Y और R. तो वहीं यथर्व की बड़ी बहन के नाम अयरा में अक्षर हैं- ए, वाई, आर है.  वीडियो में यश को मैरून शर्ट और धोती पहने हुए देखा गया है. जबकि पूजा समारोह के लिए राधिका को पारंपरिक साड़ी में देखा गया. छोटे बेटे को भी अपने सर्वश्रेष्ठ पारंपरिक ड्रेस में देखा गया. यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने बीते साल अक्टूबर महीने में अपने बेबी बॉय को जन्म दिया. इससे पहले उनके बेटे का नाम आयुष होने की अफवाहें थीं लेकिन यश ने अफवाहों को ख़ारिज करते हुए आज असली नाम का खुलासा किया .

वर्क फ्रंट की बात करें तो यश आने वाली फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आएंगे, जो पहले पार्ट का दूसरा भाग है . जंहा इस फिल्म का दूसरा भाग इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.  केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं और यह चैप्टर 1 जैसी अखिल भारतीय फिल्म होगी और तेलुगु, हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी .  जंहा इस फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इन हस्तियों ने किया ये काम

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इन हस्तियों ने किया ये काम

बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -