KGF के निर्देशक ने जूनियर एनटीआर के लिए महेश बाबू को किया मना?
KGF के निर्देशक ने जूनियर एनटीआर के लिए महेश बाबू को किया मना?
Share:

पिछले साल कन्नड़ ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड्स) केवल एक्टर यश के लिए नहीं बल्कि निर्देशक प्रशांत नील के लिए भी गेमचेंजर साबित हुआ, जिसके बाद उन्हें कई प्रोडक्शन हॉउस से ऑफर मिले। आपको बता दे की, फिल्म निर्माता जल्द ही केजीएफ के दूसरे अध्याय के साथ अपना टॉलीवुड डेब्यू करेंगे। वास्तव में, ऐसी अटकलें हैं कि वह अपने पहले तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए प्रभास और जूनियर एनटीआर के नामों पर विचार कर रहे हैं।

लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस मिथ्री मूवी मेकर्स, जिसने रंगस्थलम जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दी है। श्रीमंथुडु और जनथा गैराज ने पहले ही अपने बैनर तले एक प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक को अग्रिम भुगतान कर दिया है। वे महेश बाबू की अगली फिल्म का निर्देशन करना चाहते हैं लेकिन प्रशांत ने निर्माताओं से जूनियर एनटीआर की तारीखों की तलाश करने को कहा है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, प्रशांत एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जो जूनियर एनटीआर पर पूरी तरह से सूट करता है और वह केजीएफ 2 खत्म करने के बाद उन्हें कहानी सुनाने के लिए तैयार है। खैर, हमें इसके लिए आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा करनी होगी।

वर्क फ्रंट की बात करे तो जूनियर एनटीआर वर्तमान में एसएस राजामौली की आरआरआर के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और समुथिरकानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 1920 के दशक में बनाई गई एक काल्पनिक कहानी है और दो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू पर आधारित है। 

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -