अपने जन्मदिन पर नुसरत जहान ने लिया ये संकल्प
अपने जन्मदिन पर नुसरत जहान ने लिया ये संकल्प
Share:

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान बंगाली सिनेमा की सबसे चर्चित स्टार हैं। वह हमेशा अपनी फिल्मों या नवीनतम तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। अभी अभिनेत्री राजस्थान में छुट्टियां मना रही है और अब वह सह-अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अपनी यात्रा से लौट आई हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि नुसरत यश को डेट कर रही है और इस वजह से उसकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने राजनीतिज्ञ नुसरत को कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को पसंद करती है।

राजस्थान की यात्रा के बारे में अपनी 'अधिक चर्चा' करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "हाल ही में, मैं एक शानदार छुट्टी के बाद लौटी हूं और मैं अभी भी उन छुट्टियों के ब्लूज़ में हूं। जन्मदिन मज़ेदार हैं और इस साल हमने इसे छोटा रखा है।" मैंने अपना अधिकांश समय अपने दोस्तों और परिवार के साथ घर पर बिताया और बहुत सारा प्यारअपने पार्टी कार्यकर्ताओं और सहयोगियों से भी मिला।"

नुसरत ने कल अपना 31 वां जन्मदिन मनाया और अपने जन्मदिन के प्रस्तावों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मेरा संकल्प खुश होना है, क्योंकि यही एक व्यक्ति स्वयं को उपहार दे सकता है। हां, मेरा व्यक्तिगत जीवन अब सार्वजनिक उपभोग के लिए उपलब्ध नहीं है। लोग एक अभिनेत्री के रूप में मेरे काम के लिए मुझे न्याय दें। मैं चाहती हूं कि आगे का वर्ष उज्ज्वल और पूरा हो।”

असम के जयचेंग जय दोहुतिया ने बागजान में लगी आग पर बनाएँगे फिल्म

मिमी चक्रवर्ती से लेकर अबित चटर्जी तक कई सेलेब्स नुसरत जहान को दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

भौतिक विज्ञान की दुनिया में स्टीफन हॉकिंग ने बनाई एक अलग पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -