ओपनिंग डे में KGF CHAPTER 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड
ओपनिंग डे में KGF CHAPTER 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

सुपरस्टार यश की मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी की रिलीज का फैंस बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे और इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित थे जिसका प्रूफ आपको मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से इस बात की जानकारी मिली है। मूवी  ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर चुकी है।  खबरों की मने तो भले ही ये कन्नड़ स्टार की फिल्म थी, लेकिन फिर भी मूवी ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने में कामयाब हो चुकी है। पहले ही दिन मूवी ने सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। बता दें कि अब तक इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री में किसी ने 60 करोड़ का कारोबार नहीं कर पाई।

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई: आंध्र बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट का कहना है कि, इंडियन सिनेमा के इतिहास में किसी भी मूवी ने भारत में 'साउथ को छोड़कर' 60 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाया है। KGF 2 ने सिर्फ हिंदी बेल्ट पर 61 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। इससे पहले बाहुबली 2 ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में 58 करोड़ तक कारोबार किया था।
 
केरल बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड: इसके साथ ही मूवी के नाम एक और रिकॉर्ड भी बना लिया था। दरअसल, यश की मूवी KGF 2 केरल बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। पहले ही दिन सिर्फ केरल में फिल्म ने 7.1 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अभी देखते हैं कि फिल्म ओवरऑल भारत में और वर्ल्डवाइड कितने करोड़ कमाती है. 

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

Review: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी यश की फिल्म KGF, आप भी देखें रिव्यू

रिलीज के एक दिन पहले ही KGF Chapter-2 के नए गाने ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -