KGF CHAPTER 2 का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
KGF CHAPTER 2 का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Share:

टॉलीवुड और कन्नड स्टार यश की बड़े पर्दे पर फिर से धमाकेदार एंट्री होने वाली है. पिछले साल केजीएफ (कोलार गोल्ड फिल्ड) के जरिये साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी धमाका मचाने के बाद यश एक बार फिर केजीएफ 2 के जरिये दर्शकों के रोमांच को अंजाम तक पहुंचाने के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केजीएफ 2 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें यश अनोखे अंदाज में लोगों की भीड़ के साथ खड़े हैं. ये वही लोग हैं जो कोलार गोल्ड फील्ड में माइनिंग का काम करते हैं. पोस्टर को एक टैग लाइन के साथ शेयर किया गया है, इस पोस्टर में रिबिल्डिंग एन अंपायर लिखा हुआ है. मतलब साफ है कि वह कोलार गोल्ड फील्ड को अपने हाथ में लेकर खुद चलाने वाले हैं और इस केजीएफ के लिए उनके सामने अधीरा खड़ा होगा.

केजीएफ 2 में कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ ही बॉलीवुड के हल्क संजय दत्त अधीरा के किरदार में हैं. पोस्टर को खुद रॉक स्टार यश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो कि 4 भाषाओं के साथ रिलीज किया गया है. पोस्टर के शेयर होते ही यह ट्विटर पर नंबर वन ट्रेड होने लगा है. मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है कि लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी इंतजार है कि इस बार रॉकी की टक्कर गरुड़ा से नहीं बल्कि अधीरा से होने वाली है. ये अधीरा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हैं.

इस पोस्टर के लिए मेकर्स ने एक इवेंट भी रखा था और पोस्टर की जानकारी पहले ही शेयर कर दी थी. इस बार चैप्टर 2 में दर्शक फिर से सलाम रॉकी भी करने वाले हैं क्योंकि लंबे इंतजार के बाद फिर से यश दमदार लुक के साथ दिखेंगे. केजीएफ चैप्टर 1 की तरह चैप्टर 2 को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं और इस बार दर्शकों को काफी एक्शन देखने को मिलेगा.

साउथ की इस एक्ट्रेस के बदले रंग ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे तस्वीरें

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस की धड़कने हुईं तेज

सामने आया साउथ जगत के स्टार की मूवी का शानदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -