केविन स्पेसी एक बार फिर फिल्मों में करने जा रहे है वापसी
केविन स्पेसी एक बार फिर फिल्मों में करने जा रहे है वापसी
Share:

स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को बताया कि केविन स्पेसी ने उत्तरी इटालियन शहर ट्यूरिन में फ्रेंको नीरो द्वारा निर्देशित एक स्वतंत्र फिल्म पर काम शुरू करते हुए अभिनय में वापसी की है। अमेरिकी अभिनेता, जो 2017 में यौन दुराचार का आरोप लगने के बाद से सार्वजनिक रूप से गायब हो गया था, को ट्यूरिन की सड़कों पर फोटो खिंचवाया गया था, जहां फिल्म 'लुओमो चे डिसेग्नो डियो' (द मैन हू ड्रू गॉड) की शूटिंग की जा रही थी। 

फिल्म के निर्माता लुई नीरो ने वैराइटी को प्रोजेक्ट में स्पेसी के शामिल होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस जासूस की भूमिका निभाने में उनकी एक छोटी भूमिका थी। कभी हॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक, स्पेसी को टीवी शो 'हाउस ऑफ कार्ड्स' से हटा दिया गया था और फिल्म 'ऑल द मनी इन द वर्ल्ड' से हटा दिया गया था, जब उन पर 2017 में 20 से अधिक पुरुषों द्वारा यौन दुराचार का आरोप लगाया गया था। 

स्पेसी ने कदाचार के सभी आरोपों से इनकार किया है। स्टार ने 2000 में 'अमेरिकन ब्यूटी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अकादमी पुरस्कार और 1996 में 'द उसुअल सस्पेक्ट्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता।

ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में अमेरिका स्थित संगठन से 50 लाख रुपये किए गए दान

अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के कदम के खिलाफ IUML ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

सीएम पिनाराई विजयन ने ऑनलाइन स्कूलों को फिर से खोलने का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -