अपने बच्चों को लेकर केविन हार्ट ने शेयर किया अपना अनुभव
अपने बच्चों को लेकर केविन हार्ट ने शेयर किया अपना अनुभव
Share:

केविन हार्ट ने पितृत्व के बारे में बोला है, और अपने बच्चों के साथ खुले और ईमानदार होने का प्रयास करने का अपना अनुभव साझा किया है। अभिनेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन ने पत्रिका के जून फादर्स डे के अंक के लिए रोमपर के साथ बात की, और इस बारे में खुलकर बात की कि वह अपने बच्चों से अपने पिछले कुछ विवादों के बारे में कैसे बात करते हैं - जिसमें 2017 में उनका हाई-प्रोफाइल धोखाधड़ी कांड भी शामिल है। 

हार्ट ने समझाया, वही अपने बच्चों से इसके बारे में बात करें क्योंकि यह सामने आने वाला है। उनमें से कुछ इसके बारे में शांत हैं और उनमें से कुछ स्थिति के आधार पर नहीं हैं। हार्ट चार बच्चों का पिता है- 16 साल की बेटी हेवन और 13 साल का बेटा हेंड्रिक्स, जिसे वह पूर्व पत्नी टोरेई हार्ट के साथ साझा करता है, साथ ही 3 साल का बेटा केंज़ो और 8 महीने का है। 

अभिनेता के अनुसार, अपने बच्चों के साथ नाजुक परिस्थितियों को संबोधित करते समय "विभिन्न व्यक्तित्वों को समझना और उन्हें सही ढंग से प्रबंधित करना" महत्वपूर्ण है। मेरे बच्चे समझते हैं कि उनके पिता कौन हैं। और, दुर्भाग्य से, एक उपहार और एक अभिशाप है जो उसके साथ आता है। उपहार वह जीवन है जिसे आप जीने में सक्षम हैं, और अभिशाप वह स्पॉटलाइट है जो आप पर लगातार बना रहता है।

नया कॉमेडी स्पेशल शो लेकर आ रहे हैं विल स्मिथ, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धूम

शाज़म फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स को लेकर जैक डायलन ग्रेज़र ने कही ये बात

जैक डायलन ग्रेजर ने इस एनिमेटेड फिल्म को दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -