शाज़म फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स को लेकर जैक डायलन ग्रेज़र ने कही ये बात
शाज़म फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स को लेकर जैक डायलन ग्रेज़र ने कही ये बात
Share:

पिक्सर के लुका में, जैक डायलन ग्रेज़र ने अल्बर्टो स्कोर्फ़ानो नामक एक समुद्री राक्षस को आवाज़ दी, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त और नाममात्र लुका के साथ, सनी इतालवी रिवेरा शहर पोर्टोरोसो के नागरिकों के साथ बातचीत करने के लिए एक मानव के रूप में प्रच्छन्न है। 17 साल के ग्रेज़र इट और शाज़म जैसी लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी में अपने काम की बदौलत विश्व स्तर पर लोकप्रिय हो गए हैं। वह शाज़म के सीक्वल में फ्रेडी फ्रीमैन या शाज़म जूनियर के रूप में वापसी करेंगे, जिसका शीर्षक शाज़म है! 

उन्होंने फिल्म का प्रचार किया और कहा कि कार्रवाई "अविश्वसनीय" है। फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं अभी अटलांटा में इसकी शूटिंग कर रहा हूं। यह बहुत अच्छा चल रहा है। यह बहुत मजेदार है। और मूल कलाकारों के साथ यह बहुत अद्भुत है। वे सिर्फ सबसे महान हैं लोग कभी भी। इतनी मजेदार कहानी और यह बिल्ली के रूप में मजाकिया है। कार्रवाई अविश्वसनीय है। इस बार हमारे पास हेलेन मिरेन, लुसी लियू और राहेल ज़िग्लर हैं, जो नई वेस्ट साइड स्टोरी में हैं। मैं बहुत सारे महान लोगों के साथ काम कर रहा हूं।"

शाज़म फिल्म श्रृंखला बिली बैट्सन (एशर एंजेल) के बारे में है, एक बच्चा जिसे शाज़म शब्द कहकर एक वयस्क सुपरहीरो (ज़ाचरी लेवी) में बदलने की शक्ति दी जाती है! ग्रेज़र का चरित्र, फ़्रेडी, बिली का सबसे अच्छा दोस्त है जो उसे सुपर हीरो सामग्री से परिचित होने में मदद करता है। फिल्म का निर्देशन डेविड एफ. सैंडबर्ग करेंगे। वयोवृद्ध अभिनेता मिरेन और लियू एटलस की बेटियों हेस्पेरा और कालिप्सो के रूप में फिल्म के कलाकारों में शामिल होते हैं। ज़िग्लर ने उनकी अनाम बहन की भूमिका निभाई है। वे फिल्म में शाज़म परिवार के साथ भिड़ेंगे। फ्यूरी ऑफ द गॉड्स 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है।

आज रिलीज़ होगा कैरोल किंग और जेनिफर के नए गाने का प्रोमो

रिलीज हुआ 'The Tomorrow War' का ट्रेलर, यहां देखे वीडियो

भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -