जैक डायलन ग्रेजर ने इस एनिमेटेड फिल्म को दी अपनी आवाज
जैक डायलन ग्रेजर ने इस एनिमेटेड फिल्म को दी अपनी आवाज
Share:

अभिनेता जैक डायलन ग्रेज़र अभी 18 वर्ष के नहीं हैं, और उनका पहले से ही एक उल्लेखनीय हॉलीवुड करियर है। वह स्टीफन किंग्स की इट डुओलॉजी, डीसी की शाज़म फ्रैंचाइज़ी और अब पिक्सर की लुका का हिस्सा रहे हैं। वह आसानी से दुनिया के सबसे लोकप्रिय और मांग वाले युवा अभिनेताओं में से एक हैं। कई लोगों के लिए, वह सारी प्रसिद्धि और सेलिब्रिटी एक कीमत के साथ आते हैं। निरंतर जांच, प्रशंसकों और प्रेस द्वारा व्यक्तिगत स्थान का उल्लंघन, अपनी इच्छा व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र नहीं होना।

ग्रेजर ने एक साक्षात्कार में कहा- "मुझे खुद को याद दिलाना होगा कि मैं वास्तव में कुछ भी नहीं कर सकता या कुछ भी नहीं कह सकता।" "मेरे पास सार्वजनिक गलतियाँ करने के लिए बहुत जगह नहीं है। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? लेकिन मैंने इसके लिए साइन अप किया है और मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। दिन के अंत में, यह प्रसिद्धि या भाग्य के बारे में नहीं है, यह सिर्फ अभिनय करने में सक्षम होने के बारे में है। और यही मुझे करना पसंद है, यार। अगर मैं एक अरब इंडी फिल्में कर सकता हूं और कभी प्रसिद्ध नहीं होता, तो मैं सबसे खुश आदमी होता। मुझे सिर्फ अभिनय पसंद है।"

एनरिको कासारोसा द्वारा निर्देशित लुका, इतालवी रिवेरा पर पोर्टोरोसो नामक एक सुंदर, धूप वाले शहर में स्थापित दो युवा लड़कों की कहानी है। मोड़ यह है कि लड़के गुप्त रूप से समुद्री राक्षस हैं जो मनुष्यों के रूप में प्रच्छन्न हैं। लेकिन पानी के संपर्क का एक छोटा सा संपर्क भी उनके वास्तविक रूप को प्रकट करता है, और शहर के निवासी समुद्री राक्षसों से डरते हैं और घृणा करते हैं। अल्बर्टो को आवाज देने के लिए, ग्रेज़र ने चरित्र के साथ अपनी समानता पर ध्यान दिया। "वह हमेशा हर चीज में सबसे पहले भागता है और मैं वास्तव में ऐसा ही हूं।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के साथ कामाख्या मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

अपने छोटे भाई से मिलने पहुंची सारा अली खान, पापा सैफ को लेकर बोली- वह हर दशक में फादरहुड एंजॉय कर रहे हैं...

Battlegrounds Mobile India के फैंस के लिए बड़ी खबर, गेम का बीटा वर्जन हुआ अवेलेबल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -