केविन कॉस्टनर और वाइट सॉक्स होंगे इस गेम का हिस्सा
केविन कॉस्टनर और वाइट सॉक्स होंगे इस गेम का हिस्सा
Share:

डायर्सविले, आयोवा — मेजर लीग बेसबॉल ने न्यूयॉर्क यांकीज़ और शिकागो वाइट सॉक्स के बीच गुरुवार के खेल के निर्माण में दिन और रात बिताई। 1989 की फिल्म "फील्ड ऑफ ड्रीम्स" से डायर्सविले हीरे के पास विशेष रूप से निर्मित स्टेडियम में प्रीगेम उत्सव में हॉलीवुड जैसे बहुत सारे क्षण थे, जिसमें स्टार अभिनेता केविन कॉस्टनर और दोनों टीमों के खिलाड़ी भी लाइनअप से पहले आउटफील्ड में आयोवा मकई से उभर रहे थे। 

यांकीज़ और वाइट सॉक्स ने 7,000 सीटों वाले स्टेडियम में प्रशंसकों और घर पर राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित फॉक्स दर्शकों को चकाचौंध करते हुए रात बिताई, कुल आठ घरेलू रन के साथ आयोवा कॉर्न में गेंद के बाद गेंद लॉन्च की। फाइनल नौवीं पारी के निचले भाग में टिम एंडरसन द्वारा दो रन से वॉक-ऑफ पर आया और वाइट सॉक्स को 9-8 से जीत दिलाई। आयोवा राज्य में गुरुवार का तमाशा पहला नियमित सीजन एमएलबी खेल था। आयोवा में एक गेम खेलने का पूरा विचार कॉस्टनर अभिनीत 1989 की फिल्म "फील्ड ऑफ ड्रीम्स" से प्रेरित था।

वह एक आयोवा किसान की भूमिका निभाता है जो अपने मकई को हल करता है और निर्वासित "शोलेस" जो जैक्सन और बदनाम 1919 व्हाइट सोक्स के अन्य सदस्यों के भूतों के लिए बेसबॉल मैदान का निर्माण करता है। इसने वाइट सॉक्स को उस खेल में उतारा जो पहले 2020 के लिए निर्धारित किया गया था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण एक साल पीछे धकेल दिया गया था। यह इंतजार के लायक निकला, खिलाड़ियों और प्रशंसकों ने साइट की जगहों और ध्वनियों को भिगो दिया। यांकीज़ के मैनेजर आरोन बूने ने बाद में कहा कि यह बेसबॉल गेम के लिए उतना ही खास और लुभावनी सेटिंग थी, जितना मैं कभी इसका हिस्सा रहा हूं।"

जोशीमठ में भूस्खलन से खसका पहाड़ का बड़ा हिस्सा

तीसरी लहर के आहट... बंगलूरू में महज 11 दिनों में कोरोना की चपेट में आए 543 बच्चे

गणेश चतुर्थी-मुहर्रम पर कर्नाटक सरकार का बड़ा आदेश, मंदिरों और मस्जिदों को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -