बिरयानी बेचकर पेट भर रही ट्रांसवूमन को लोगों ने जमकर किया परेशान और फिर...

बिरयानी बेचकर पेट भर रही ट्रांसवूमन को लोगों ने जमकर किया परेशान और फिर...

आज के समय में सभी की अपनी एक अलग पहचान है और जिनकी नहीं है वह अपनी पहचान के लिए लड़ रहे हैं। वैसे हमारे समाज में लड़कियों और लड़कों को एक सामन दर्जा दिया जाता है लेकिन इन सभी से परे होते हैं किन्नर। कई लोगों का कहना है किन्नरों को भी समाज में अच्छा दर्जा मिला है लेकिन कहीं ना कहीं यह बात गलत ही साबित हो जाती है। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात को गलत साबित कर रहा है। जी दरअसल इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एर्नाकुलम का है। यहाँ एक ट्रांसवूमन ने पैसे कमाने के लिए, अपना पेट भरने के लिए बिरयानी बेचने का काम शुरू किया लेकिन वह काम चल ना सका।

जी दरअसल लोकल वेंडर्स ने उन्हें इतना अधिक परेशान कर दिया कि उनका काम बंद हो गया। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके हालातों को बता रहा है। इस वीडियो को IndianExpressOnline ने आपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है आपको बता दें कि ट्रांसवूमन का नाम सजना है जिसने चार लोगों के साथ मिल कर पैसे जमा किए। उसके बाद उन्होंने अपना एक बिजनेस शुरू किया जो बिरयानी का रहा। कक्कानाड-त्रिपुनिथुरा बाईपास के पास उन्होंने इस बिजनेस को शुरू किया। करीब 3 महीने तक काम करने के दौरान वहां के स्थानीय लोग और लोकल वेंडर्स ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। लोग उनके जेंडर को लेकर उनको बुरा-भला कहने लगे। फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे वह रोते हुए बता रहीं हैं- ‘हम भीख मांगने के लिए नहीं बल्कि वहां कमाने के लिए गए थे। पर वो ऐसा नहीं चाहते, तो हमें क्या करना चाहिए?’

इसी के साथ वह कह रहीं हैं कि बिरयानी के 150 पैकेटों में से केवल 20 ही वो बेच पाईं हैं, पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर रही है। वैसे इस वीडियो के वायरल होने के बाद से उन्हें लोगों का सपोर्ट मिला है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि केरल की हेल्थ मिनिस्टर केके शैलजा भी उनकी मदद के लिए आगे आईं। आप देख सकते हैं उन्होंने कहा कि उनको पूरी सिक्योरिटी मिलेगी।

रिलायंस रिटेल को मिले करोड़ो रुपये, इस वैश्विक निवेश फर्म ने खरीदी हिस्‍सेदारी

लड़कियों को दी कंगना ने सीख, कहा- 'डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो'

देश में 73 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 680 मौतें