लड़कियों को दी कंगना ने सीख, कहा- 'डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो'
लड़कियों को दी कंगना ने सीख, कहा- 'डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो'
Share:

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर आपने ट्वीट के चलते चर्चाओं में आ गईं हैं। जी हाँ, इस समय वह तेजी से आपने एक ट्वीट के चलते चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। कई लोग उनकी तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहे हैं। अब बात करें कंगना के ट्वीट की तो उन्होंने आपने ट्वीट में लड़कियों के लिए बात की है।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर कर वह लिखती हैं- 'मुझे पता नहीं कि हुआ क्या? मगर रोज-रोज बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की यह देखें, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानों की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकाल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।' वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ उन्होंने लड़कियों के लिए न्याय माँगा है इसके अलावा उन्होंने लड़कियों को एक बेहतरीन सीख भी दी है। वैसे इसके अलावा कंगना ने एक अन्य ट्वीट भी किया है जिससे उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

आपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'बॉलीवुड के सभी लकड़बग्घों ने मीडिया पर अटैक किया क्योंकि उन्हें कई प्रकार के नामों से बुलाया लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों जब मजदूरों, महिलाओं और स्टंटमैन्स के साथ अन्याय होता है तो वे ऐसी एकता नहीं दिखाते हैं? ये लोग अपने ह्यूमन राइट्स की डिमांड तो करते हैं लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए चुप हो जाते हैं।' वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने ऐसा किया हो वह इसके पहले भी कई बार बॉलीवुड पर अटैक कर चुकीं हैं।

देश में 73 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 680 मौतें

सपना चौधरी के पति के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए मामला

गुजरात में 17 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाहॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -