केरल: कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने शान से अपनी हार को किया स्वीकार

May 03 2021 11:04 AM
केरल: कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने शान से अपनी हार को किया स्वीकार

केरल के दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने रविवार को 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में अपनी हार स्वीकार की, क्योंकि यह पार्टी के नेतृत्व वाली यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट की उम्मीद थी, सभी संभावनाएं 2016 की तुलना में कम सीटों पर समाप्त होंगी। फैसले को स्वीकार करते हुए, लेकिन विजयन सरकार पर आरोपों का पीछा करेंगे। "हमें इस तरह के परिणाम की उम्मीद नहीं थी ... हम अब बैठ जाएंगे और जो हुआ उस पर आत्मनिरीक्षण करेंगे।

दो बार के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी, जिन्होंने 1970 से 12 लगातार विधानसभा चुनाव जीतकर नया इतिहास रचा है। कोट्टायम जिले के अपने घरेलू मैदान पुथुपल्ली से स्वर्गीय केएममनी के रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए कहा: "हम इससे दुखी नहीं हैं क्योंकि हम इसे चुनौती के रूप में देखते हैं।" उन्होंने कहा - "हमारे आत्मविश्वास में बिल्कुल भी कमी नहीं आई है। 

इस समय मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कड़ी मेहनत की और साथ ही उन लोगों को भी जिन्होंने हमारा समर्थन किया। हर पहलू पर चर्चा की जाएगी। हमारे द्वारा और पार्टी के प्रमुख के रूप में, मेरी एक जिम्मेदारी है। मैं विस्तृत मूल्यांकन करने के बाद आप सभी से मिलूंगा। "

जम्मू कश्मीर में 31 मई तक के लिए बंद हुए सभी शैक्षणिक संस्थान

DRDO ने की तेलंगाना की मदद, गांधी अस्पताल को दिए 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

गुजरात दंगे के आरोपी की सरेआम हत्या, पैरोल पर आया था जेल के बाहर