नहीं रहे केरल के रणजी खिलाड़ी एम सुरेश कुमार, इस वजह से हुआ निधन
नहीं रहे केरल के रणजी खिलाड़ी एम सुरेश कुमार, इस वजह से हुआ निधन
Share:

पूर्व क्रिकेटर एम. सुरेश कुमार उम्र 47, जो लोकप्रिय रूप से मित्रों और क्रिकेट बिरादरी के बीच उबरी के रूप में जाने जाते हैं, शुक्रवार को अलाप्पुझा में अपने निवास पर मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों ने उसका शव शाम 7.30 बजे पझावेदु में उसके घर की छत से लटका हुआ  पाया गया है। हालांकि पास के एक क्लीनिक से मेडिकल स्टाफ मौके पर पहुंचे, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सके। बाद में उनके शरीर को शव परीक्षण के लिए एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। सुरेश कुमार के घर में अब पत्नी मंजू और बीटा अतुल ही हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

अलप्पुझा क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव के. सनल कुमार, जो केरल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी भी रह चुके थे, ने उमरी की असामयिक रूप  मृत पाए गए। के. सनल कुमार द्वारा गठित एक क्लब में था कि सुरेश ने क्रिकेट में अपनी पारी की शुरुआत की और बाद में राष्ट्रीय टीम के दक्षिण की ओर से बनाने वाले पहले मलयाली बन गए। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूँ, वह अब नहीं रहे। वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी था।"

सुरेश दक्षिणी रेलवे में कार्यरत थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बाएं हाथ के स्पिनर का दर्जा दिया, सुरेश ने 72 प्रथम श्रेणी खेल (1991-99) खेले, जिसमें 19.79 के औसत से 27.77 और 1,657 रन के साथ 196 विकेट लिए, जिसमें 101 उनका सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर था। अपने अनूठे ippers फ्लिपर्स ’के लिए जाने जाते है,  उन्होंने 13 साल की उम्र से एक क्षेत्ररक्षक के रूप में अपनी गेंदबाज़ी के लिए प्रसिद्धि के लिए और घरेलू क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जोंटी रोड्स के क्षेत्र में ले जाने के लिए। सुरेश के करियर के विश्लेषण से पता चलेगा कि वह टीम इंडिया में नहीं थे। उनके दौर के भारतीय खिलाड़ी जैसे राहुल द्रविड़ सभी उनकी प्रशंसा करते थे।

IPL 2020: सुनील नरेन की बॉलिंग एक्शन पर फिर उठी उंगली, गेंदबाज़ी पर लग सकता है बैन

एक समय में भूखे पेट ही सो जाते थे हार्दिक पंड्या, आज है महान खिलाड़ी

IPL 2020: धोनी और कोहली के वीरों में आज महामुकाबला, कट सकता है केदार का पत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -