एक समय में भूखे पेट ही सो जाते थे हार्दिक पंड्या, आज है महान खिलाड़ी
एक समय में भूखे पेट ही सो जाते थे हार्दिक पंड्या, आज है महान खिलाड़ी
Share:

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं. हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से ज्यादा लोग उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद करते है. जिसमे जब वे चौके और छक्के लगाते है तो वो समा देखने जैसा होता है. क्रिकेट की दुनिया में हार्दिक पांड्या एक ऐसा नाम बन गया है, जिसकी तुलना कपिल देव से की जाने लगी है.  हार्दिक पांड्या का जन्म गुजरात के चाैरासी में 11 अक्टूबर 1993 को हुआ था. शानदार वजनदार और जानदार पारी के लिए जाने जाने वाले हार्दिक पांड्या न सिर्फ मैदान में ही खेले है. बल्कि असली जिंदगी से भी उनका मुकाबला तगड़ा रहा है. 

भारतीय क्रिकेट टीम का आलराउंडर हार्दिक पांड्या ,जी हा हम बात कर रहे है हार्दिक पांड्या की जिन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू श्रीलंका के खिलाफ किया था. अपने पहले ही मैच में पंडया ने अर्धशतक बनाया था साथ ही भारतीय टेस्ट डेव्यू में सर्वाधिक छक्के मरने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था जिससे पांड्या के फैंस फोलोइंग काफी बढ़ गई है. पांड्या की ज़िंदगी के बारे में बात करते तो पता चलता है कि उनका बचपन काफी गरीबी बीता है.

हार्दिक के घर की आर्थिक स्थिति बेहद ख़राब थी. हालात यहाँ तक आ गए थे कि हार्दिक के बड़े भाई कुणाल को एक टाइम का ही खाना मिल पाटा था. हार्दिक के पिता हार्ट पेशेंट थे जिसकी वजह से भी परिवार में काफी समस्याए भी बनी रहती थी.

IPL 2020: धोनी और कोहली के वीरों में आज महामुकाबला, कट सकता है केदार का पत्ता

IPL 2020: KKR और पंजाब में मुकाबला आज, क्रिस गेल को मिल सकता है मौका

IPL 2020: धोनी और कोहली के धुरंधरों में कल होगी जंग, केदार जाधव पर गिर सकती है गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -