IPL 2020: धोनी और कोहली के वीरों में आज महामुकाबला, कट सकता है केदार का पत्ता
IPL 2020: धोनी और कोहली के वीरों में आज महामुकाबला, कट सकता है केदार का पत्ता
Share:

शारजाह: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 25वें मैच में शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में भिड़ंत होंगी. दुबई में यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. CSK ने इस IPL में अपने प्रशंसकों को काफी निराश किया है. वह 6 मैचों में सिर्फ दो मैच जीत पाई है और अंक तालिका में छठे नंबर पर है, जबकि बेंगलुरु 5 मैचों में 3 जीत के साथ 5वें पायदान पर है. यानी दोनों टीमें टॉप-4 में नहीं हैं. 

अगर IPL में दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात करें, तो चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अब तक 24 मुकाबले (2008-2019) खेले जा चुके हैं. जिनमे से चेन्नई ने 15, जबकि बेंगलुरु ने 8 में जीत दर्ज की है. एक मैच बेनतीजा रहा था. वहीं आज के मैच में चेन्नई टीम में ऑल राउंडर केदार जाधव का पत्ता कट सकता है, जिनकी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ धीमी बल्लेबाज़ी के लिए काफी आलोचना हुई थी. 

चेन्नई को जीत के पास पहुंचकर 10 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. अब देखना यह है कि आम तौर पर परिवर्तन करने से हिचकिचाती रही टीम 35 साल के जाधव को ही उतारती है या किसी और को टीम में शामिल करती है. ऐसे में माना जा रहा है कि आज का मुकाबला काफी दिलचस्प हो सकता है.

IPL 2020: KKR और पंजाब में मुकाबला आज, क्रिस गेल को मिल सकता है मौका

IPL 2020: धोनी और कोहली के धुरंधरों में कल होगी जंग, केदार जाधव पर गिर सकती है गाज

फ्रेंच ओपन 2020: इगा स्विटेक और सोफिया केइन के बीच होगा कड़ा मुक़ाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -