'हवाला' मनी केस में केरल पुलिस ने बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन को भेजा समन
'हवाला' मनी केस में केरल पुलिस ने बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन को भेजा समन
Share:

केरल पुलिस ने कथित तौर पर छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कथित हवाला धन की चोरी से जुड़े एक मामले में जांच के लिए राज्य भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन को अगले सप्ताह तलब किया है। के सुरेंद्रन को मंगलवार सुबह 10 बजे त्रिशूर पुलिस क्लब आने के लिए कहा गया है। सुरेंद्रन के ड्राइवर और एक सहयोगी से पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

मतदान के एक दिन बाद, एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि एर्नाकुलम-त्रिशूर राजमार्ग पर एक गिरोह ने 25 लाख रुपये की चोरी की है। बाद में पुलिस ने दावा किया कि यह रकम करीब 3.5 करोड़ रुपये के हवाला पैसे का हिस्सा है। पुलिस ने यह भी दावा किया कि वह व्यक्ति भाजपा के लिए पैसे ले जा रहा था - एक आरोप जिसका पार्टी ने जोरदार खंडन किया।

सुरेंद्रन ने पिछले महीने कहा था, "यह केवल इसलिए है क्योंकि हमें 100 प्रतिशत विश्वास है कि इसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है, हमने पुलिस द्वारा किसी भी जांच का स्वागत किया है। जो कोई भी फोन करेगा, हम सहयोग करेंगे।" हालांकि, वामपंथी और कांग्रेस चुनाव में काले धन का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए इस मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं।

अर्जेंटीना ने कोविड टीकाकरण पर बनाया नया रिकॉर्ड

ग़ाज़ा पट्टी पर इजराइल एयरफोर्स ने रात भर बरसाए बम, हमास के अड्डों को बनाया ठिकाना

शादी से पहले महिला ने बनाए संबंध तो पब्लिक के सामने किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -