NIA के एक्शन के विरोध में PFI ने बुलाया बंद, दुकानें बंद कराने गए तो व्यापारियों ने कूटा
NIA के एक्शन के विरोध में PFI ने बुलाया बंद, दुकानें बंद कराने गए तो व्यापारियों ने कूटा
Share:

केरल में नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी (NIA) की छापेमारी के विरोध में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) ने बीते शुक्रवार, 23 सितंबर को बंद बुलाया था, हालांकि, केरल में ही कई जगहों पर लोगों ने PFI के बंद को अपना समर्थन नहीं दिया। जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक कन्नूर के पैय्यानूर इलाके में कई दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद करने से मना कर दिया। वहीं इस दौरान PFI कार्यकर्ता और स्थानीय दुकानदारों के बीच जमकर कहासुनी हुई, जो देखते-देखते ही हिंसक झड़प में बदल गई। ऐसा कहा जा रहा है कि व्यापारियों ने मिलकर PFI के कुछ कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी। बाद में पुलिस ने आकर बीच-बचाव किया। वहीं कन्नूर के कई इलाकों में PFI का विरोध प्रदर्शन उग्र हो गया।

जी दरअसल कन्नूर के मत्तानूर में RSS के एक कार्यालय पर कथित तौर पर पीएफआई के दो लोगों द्वारा पेट्रोल बम फेंका गया। इस मामले में पुलिस बम फेंकने वालों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि कन्नूर में आरएसएस के इसी कार्यालय पर बम फेंका गया। वहीं कन्नूर के अलावा केरल में कई अन्य शहरों में PFI द्वारा दुकानों और सार्वजनिक संपत्तियों नुकसान पहुंचाने की खबर है। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, त्रिवेंद्रम, कोल्लम और कोझिकोड से बसों और गाड़ियों में तोड़फोड़ की तस्वीरें सामने आई हैं। जी दरअसल कोच्चि में PFI ने केंद्रीय एजेंसियों के छापों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं स्थानीय स्तर पर दुकानें बंद कराने की कोशिश की।

मिली जानकारी के मुताबिक यहां पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे 5 लोगों को हिरासत में लिया है। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है ये लोग दुकानों को नुकसान पहुंचा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ कोल्लम में प्रदर्शनकारियों ने दो पुलिसवालों पर हमला कर दिया। हमले में इन दोनों को चोटें आई हैं। इसी के साथ पुलिस का कहना है कि हमलावर जिस बाइक पर सवार थे, उसके नंबर की पहचान कर ली गई है।

आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। आपको बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने PFI की ओऱ से बिना परमिशन के बंद और फिर हिंसा की घटनाओं पर 23 सितंबर को स्वतः संज्ञान लिया। वहीं कोर्ट ने कहा कि अदालत ने पहले ही बंद पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बावजूद बंद बुलाया गया और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया, जो कि किसी भी हाल में स्वीकार नहीं किया जा सकता।

टीवी एक्टर शियाज सहित शाहिद और मंगल गिरफ्तार, बेच रहे थे ड्रग्स

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

PFI ने ही रची थी पीएम मोदी पर हमले की साजिश, पटना रैली में होना था बड़ा कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -